पति हर्ष की खुशी के लिए 3 बड़ी कुर्बानी देने को तैयार हैं कॉमेडियन भारती, हर किसी को इस कपल से सीखनी चाहिए 5 बातें

By गुलनीत कौर | Published: October 31, 2018 12:00 PM2018-10-31T12:00:48+5:302018-10-31T12:00:48+5:30

ट्विटर पर पति हर्ष संग एक विडियो पोस्ट करते हुए भारती ने कहा - 'तुमसे प्यार है इतना, कि त्याग दिया एक पूरा दिन तुम्हारे लिए खाना पीना, वरना किसी का बात नहीं छीन सकता मुझसे खाना पीना'।

Comedian Bharti posted a video saying she can give up these three important things for husband haarsh limbachiyaa | पति हर्ष की खुशी के लिए 3 बड़ी कुर्बानी देने को तैयार हैं कॉमेडियन भारती, हर किसी को इस कपल से सीखनी चाहिए 5 बातें

पति हर्ष की खुशी के लिए 3 बड़ी कुर्बानी देने को तैयार हैं कॉमेडियन भारती, हर किसी को इस कपल से सीखनी चाहिए 5 बातें

करवा चौथ का क्रेज आम महिलाओं से लेकर सेलिब्रिटीज के सर चढ़कर भी बोलता है। करवा चौथ से कुछ दिन बाद कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने ट्विटर पर पति हर्ष के लिए प्यार भरा एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में भारती ने बताया कि वो अपनी लाइफ की तीन सबसे महत्वपूर्ण चीजों को अपने पति हर्ष के लिए हमेशा के लिए छोड़ सकती हैं। 


ट्विटर पर पति हर्ष संग एक विडियो पोस्ट करते हुए भारती ने कहा - 'तुमसे प्यार है इतना, कि त्याग दिया एक पूरा दिन तुम्हारे लिए खाना पीना, वरना किसी का बात नहीं छीन सकता मुझसे खाना पीना'। आगे भारती ने यह भी कहा कि मैं तुम्हारे लिए दुनिया की तीन सबसे इम्पोर्टेन्ट चीजें - खाना, पीना और जीना छोड़ सकती हूं। भारती जो कि बहुत फूडी हैं और किसी भी कीमत पर खाना-पीना छोड़ नहीं सकती, उनके लिए करवा चौथ का व्रत बहुत बड़ी बात थी।

View this post on Instagram

टीवी जगत में भारती सिंह और उनके राइटर पति हर्ष की जोड़ी को हमेशा से ही सबसे अलग माना गया है। एक ओर भारती का हंसमुख अंदाज और दूसरी ओर हर्ष का चुप रहने वाला स्वभाव है। इनकी जोड़ी लुक्स, नेचर, करियर, कई सारे पैमानों से मेल नहीं खाती लेकिन बावजूद इसके इनमें अटूट प्रेम है। आइए जानते हैं वे क्या बातें हैं जो इन दोनों के रिश्ते को इतना मजबूत बनाती हैं। शायद ये बातें हर कपल के काम आ सकें। 

1. लुक्स के कोई मायने नहीं

शरीर से वजनी भारती सिंह और दुबले पतले हर्ष की जोड़ी देखते ही लोगों के मन में यह सवाल आता है कि आखिर यह जोड़ी बनी कैसे। लेकिन अगर भारती और हर्ष से पोछें तो उन दोनों के लिए एक दूसरे की लुक्स मायने नहीं रखती हैं। जबकि हर्ष खुद यह कहते हैं कि उनके लिए भारती दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है।

यह भी पढ़ें: पार्टनर की इन 8 हरकतों से परेशान होते हैं लड़के, कम होने लगती है रिश्ते की मिठास

2. करियर प्यार के बीच नहीं आता

कपल्स में अक्सर प्यार और करियर को लेकर नोकझोक रहती है। खासतौर तब जब पत्नी, पति से अधिक सक्सेसफुल हो तो लड़के का अहम आड़े आता है। मगर भारती और हर्ष की जोड़ी में ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिलता है। कॉमेडी जगत की रानी कहलाने वाली भारती ने खुद हर्ष को पसंद किया, जो कि उस समय एक साधारण राइटर थे। 

3. एक दूसरे की दिल से इज्जत

बात करियर की हो या सोशल लाइफ की, दोनों ही एक दूसरे की दिल से इज्जत करते हैं। कभी इन दोनों ने करियर या सोशल लाइफ को अपने रिश्ते के बीच नहीं आने दिया है। जबकि हमेशा ही सार्वजनिक रूप से एक दूसरे का सपोर्ट करते हुए दिखाई देते हैं।

4. स्वभाव का एक जैसा होना जरूरी नहीं

भारती दिलखुश इंसान हैं, हमेशा हंसती और हंसाती रहती हैं। लेकिन दूसरी ओर उनके पति हर्ष को देखें तो वे कम बोलते हैं। उनकी बातें उनकी राइटिंग से बाहर आती हैं। मगर फिर भी टोनों में जबर्दस्त ट्यूनिंग है जिसे सभी फैंस आसानी से समझ सकते हैं। 

5. एडजस्टमेंट

कहते हैं शादी के बाद लड़की को कई सारे एडजस्टमेंट करने पड़ते हैं, लेकिन भारती और हर्ष की जोड़ी देखने के बाद ऐसा लगता है कि बात जब एडजस्टमेंट की आती है तो दोनों ही इसके लिए तैयार रहते हैं। भारती के टीवी शूट्स और हर्ष के प्लान को ये लोग तरीके से हैंडल करते हैं।

यह भी पढ़ें: 9 संकेत जो बताते हैं कि उसे इस रिश्ते में हो रही है 'घुटन'

भारती और हर्ष की शादी बीते साल 3 दिसंबर को गोवा में हुई थी। जल्द ही उनकी शादी को एक साल पूरा होने वाला है। इस बीच भारती के साथ साथ हर्ष ने भी टीवी जगत में खूब तरक्की पा ली है। यह दर्शाता है कि एक कपल के रूप में दोनों ना केवल अपने रिश्ते को, साथ ही करियर को भी पूरी अहमियत दे रहे हैं। 

Web Title: Comedian Bharti posted a video saying she can give up these three important things for husband haarsh limbachiyaa

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे