बीकानेर में गरजे पीएम मोदी, कहा- अशोक गहलोत अपने बेटे का भविष्य बचाने में जुटे हुए हैं

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: July 8, 2023 06:50 PM2023-07-08T18:50:58+5:302023-07-08T18:53:59+5:30

पीएम ने एक सभा को भी संबोधित किया और कांग्रेस पर जम कर बरसे। पीएम ने कहा कि कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जो अगर सत्ता में रहती है तो खा-खाकर देश को खोखला कर देती है और जब ये सत्ता से बाहर जाते हैं तो देश को गाली दे-देकर बदनाम करते हैं।

PM Modi in Bikaner said Ashok Gehlot is trying to save his son's future | बीकानेर में गरजे पीएम मोदी, कहा- अशोक गहलोत अपने बेटे का भविष्य बचाने में जुटे हुए हैं

पीएम मोदी राजस्थान पहुंचे

Highlightsबीकानेर में पीएम मोदी ने विकास परियोजनाओं का शिलान्यास कियाअमृतसर-जामनगर ग्रीनफील्ड एक्सप्रेस-वे राष्ट्र को समर्पित कियापीएम ने एक सभा को भी संबोधित किया और कांग्रेस पर जम कर बरसे

बीकानेर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले कुछ दिनों ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी राजस्थान पहुंचे। बीकानेर में पीएम मोदी ने  25000 करोड रुपए से ज्यादा की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इनमें रेलवे, ग्रीन एनर्जी कॉरिडोर और अन्य डेवलपमेंट प्रोजेक्ट्स शामिल हैं। उन्होंने बीकानेर जिले से अमृतसर-जामनगर ग्रीनफील्ड एक्सप्रेस-वे राष्ट्र को समर्पित किया।

इसके बाद पीएम ने एक सभा को भी संबोधित किया और कांग्रेस पर जम कर बरसे। पीएम ने कहा, "कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जो अगर सत्ता में रहती है तो खा-खाकर देश को खोखला कर देती है और जब ये सत्ता से बाहर जाते हैं तो देश को गाली दे-देकर बदनाम करते हैं। इनके नेता विदेश में जा-जाकर भारत को गाली देते हैं। यही नहीं सेना को भी नीचा दिखाने के लिए इन्होंने क्या-क्या नहीं किया। ये सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर भी सवाल उठाते हैं। सेना के काम में भी ये लोग झूठ और धोखेबाजी से बाज नहीं आते।" 

गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले में, बलात्कार के मामले में राजस्थान सबसे आगे है। हालात ये है कि यहां रक्षक ही भक्षक बन रहे हैं। बलात्कार और हत्या के आरोपियों को बचाने में यहां की पूरी सरकार जुटी हुई नजर आती है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अपने बेटे का भविष्य बचाने में जुटे हुए हैं क्या ऐसे मुख्यमंत्री राजस्थान का भला कर सकते हैं।  राजस्थान में जब से कांग्रेस आई है इसने एक और पहचान बनाई है भ्रष्टाचार, अपराध और तुष्टीकरण। जब भ्रष्टाचार की रेटिंग होती है तो राजस्थान उसमें नंबर बनाता है नंबर एक आता है।" 

पीएम मोदी ने आगे कहा, "इतने सालों में कांग्रेस ने बहुत नुकसान किया है। ये बात कांग्रेस के नेता भी अच्छी तरह जानते हैं। राजस्थान में कांग्रेस की हार सुनिश्चित है यहां की सरकार अभी से बाय-बाय के मोड में आ गई है। मुझे पता चला है कि कुछ मंत्री विधायक तो अभी से अपने सरकारी बंगले खाली करके अपने खुद के घरों में शिफ्ट होने लगे हैं।"

बता दें कि इसी साल राजस्थान में चुनाव होने हैं और बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दल सत्ता में आने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं।

Web Title: PM Modi in Bikaner said Ashok Gehlot is trying to save his son's future

राजस्थान से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे