NDA की लड़ाई आई सामने, केंद्रीय मंत्री ने CM नीतीश पर बोला करारा हमला

By रामदीप मिश्रा | Published: November 4, 2018 10:46 PM2018-11-04T22:46:11+5:302018-11-05T04:26:35+5:30

उपेंद्र कुशवाहा का कहना था कि नीतीश कुमार के बयान से मुझे दुख पहुंचा है। यह फैसला जनता करेगी कि जब हम दोनों एक ही परिवार से आते हैं तो कुशवाहा नीचे स्तर का कैसे हो गया।

upendra kushwaha attacks on nitish kumar over 'neech' remark | NDA की लड़ाई आई सामने, केंद्रीय मंत्री ने CM नीतीश पर बोला करारा हमला

NDA की लड़ाई आई सामने, केंद्रीय मंत्री ने CM नीतीश पर बोला करारा हमला

राष्ट्रीय जनतांत्रित गठबंधन (एनडीए) में फिलहाल ठीक-ठाक नहीं चल रहा है, जिसका नतीजा है कि इसकी लड़ाई अब सबके सामने आ गई है। दरअसल, मामला ऐसा है कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी), जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी को सीटें बांटी गई है, जिसके बाद से राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के नेता उपेंद्र कुशवाहा नाराज चल रहे हैं। 

इसी बीच एक समाचार चैनल की एंकर ने नीतीश कुमार से कुशवाहा की नाराजगी के बारे में सवाल किया था, जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि कार्यक्रम के स्तर को इतना नीचे मत ले जाइये। नीतीश के इस बयान के बाद एनडीए की आपसी लड़ाई सबके सामने आ गई और जिसका जवाब उपेंद्र कुशवाहा ने तीखे स्वरों में दिया है। 

उन्होंने रविवार को मुजफ्फरपुर में पार्टी के एक कार्यक्रम में पूछा कि आप (नीतीश कुमार) ऊंचे और मैं नीचे स्तर का कैसे हो गया? साथ ही साथ ट्वीट कर कहा, 'आज हल्ला बोल दरवाजा खोल, महासम्मेलन में आदरणीय नीतीश कुमार जी, आप और हम लव-कुश परिवार से ही हैं, तो आप ऊंचे और मैं नीचे स्तर का कैसे हुआ ?

आगे उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'क्या मैं और मेरे रालोसपा साथी गरीबों, शोषितों, पीड़ितों और वंचितों के सम्मान व न्याय लिए सदन से सड़क तक संघर्षरत हैं, इसीलिए निम्न हैं?'



इसके अलावा उनका कहना था कि नीतीश कुमार के बयान से मुझे दुख पहुंचा है। यह फैसला जनता करेगी कि जब हम दोनों एक ही परिवार से आते हैं तो कुशवाहा नीचे स्तर का कैसे हो गया। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि मुझे नहीं मालूम कि नीतीश जी ने अपना नाखून और बाल दिया या नहीं, लेकिन अब तक डीएनए रिपोर्ट आ ही गया होगा। नीतीश जी उस रिपोर्ट को सार्वजनिक कर दीजिए। उस रिपोर्ट में क्या लिखा हुआ है यह सब जानना चाहते हैं.

आपको बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में नीतीश कुमार पर डीएनए की बात कहकर हमला बोला था, जिसका जिक्र कुशवाहा ने अपने कार्यक्रम में किया। कुशवाह का कहना था कि उनकी पार्टी की पिछले लोकसभा चुनाव के मुबाकले इस समय ताकत बढ़ गई है, ऐसे में उनकी सीटों में इजाफा करना चाहिए। 

Web Title: upendra kushwaha attacks on nitish kumar over 'neech' remark

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे