अवैध होर्डिंग पर तेलंगाना के पशुपालन मंत्री टी श्रीनिवास यादव पर पांच हजार रुपये का जुर्माना

By भाषा | Published: February 16, 2020 01:51 PM2020-02-16T13:51:42+5:302020-02-16T13:51:42+5:30

सूत्रों ने बताया कि निगम के केंद्रीय प्रवर्तन प्रकोष्ठ (सीईसी) ने उसके सोशल मीडिया हैंडल पर शिकायत मिलने के बाद ई-चालान जारी किया था। उन्होंने बताया कि सोमवार को मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के जन्मदिन से पहले ये अवैध होर्डिंग लगाया गया था। 

Telangana: Rs 5,000 penalty slapped on minister for illegal hoarding | अवैध होर्डिंग पर तेलंगाना के पशुपालन मंत्री टी श्रीनिवास यादव पर पांच हजार रुपये का जुर्माना

तेलंगाना के पशुपालन मंत्री टी श्रीनिवास यादव पर पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया है।

Highlightsनिगम के सूत्रों ने रविवार को बताया कि मंत्री ने जुर्माना भर दिया है।मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के जन्मदिन से पहले ये अवैध होर्डिंग लगाया गया था। 

अवैध होर्डिंग लगाने के मामले में यहां ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) ने तेलंगाना के पशुपालन मंत्री टी श्रीनिवास यादव पर पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया है।

निगम के सूत्रों ने रविवार को बताया कि मंत्री ने जुर्माना भर दिया है। सूत्रों ने बताया कि निगम के केंद्रीय प्रवर्तन प्रकोष्ठ (सीईसी) ने उसके सोशल मीडिया हैंडल पर शिकायत मिलने के बाद ई-चालान जारी किया था। उन्होंने बताया कि सोमवार को मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के जन्मदिन से पहले ये अवैध होर्डिंग लगाया गया था। 

Web Title: Telangana: Rs 5,000 penalty slapped on minister for illegal hoarding

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे