राजस्थान चुनाव: आज जयपुर जाएंगे अमित शाह, दीनदयाल उपाध्याय स्मारक का करेंगे लोकार्पण

By भाषा | Published: September 26, 2018 03:50 AM2018-09-26T03:50:41+5:302018-09-26T03:50:41+5:30

अमित शाह जयपुर संभाग के चार जिले जयपुर शहर, जयपुर देहात, दौसा ओर अलवर की 35 विधानसभाओं के बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे । 

Rajasthan assembly elections: Amit Shah to be inaugurated Deendayal Upadhyay memorial today | राजस्थान चुनाव: आज जयपुर जाएंगे अमित शाह, दीनदयाल उपाध्याय स्मारक का करेंगे लोकार्पण

राजस्थान चुनाव: आज जयपुर जाएंगे अमित शाह, दीनदयाल उपाध्याय स्मारक का करेंगे लोकार्पण

नई दिल्ली, 26 सितंबर: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को एक दिवसीय यात्रा पर राजस्थान जायेंगे जहां वे बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करने समेत कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे । 

बीजेपी के मीडिया प्रकोष्ठ के प्रमुख अनिल बलूनी ने अपने बयान में कहा कि शाह बुधवार सुबह जयपुर पहुंचेंगे और दोपहर बाद करीब डेढ बजे जयपुर के धानक्य में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की स्मृति में ‘दीनदयाल स्मारक’ का लोकार्पण करेंगे । 

उन्होंने बताया कि धानक्य में ही शाह जयपुर संभाग के चार जिले जयपुर शहर, जयपुर देहात, दौसा ओर अलवर की 35 विधानसभाओं के बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे । 

शाम में शाह जयपुर में बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में चुनाव प्रबंध समिति की समीक्षा बैठक करेंगे।

Web Title: Rajasthan assembly elections: Amit Shah to be inaugurated Deendayal Upadhyay memorial today

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे