President's rule in Maharashtra: CM Nitish said - when someone is not in government, what to do! | महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासनः सीएम नीतीश ने कहा- कोई जब सरकार बना ही नहीं रहा, तो करे क्या!
महाराष्ट्र पर बोले बिहार के सीएम।

Highlights“वहां जितनी भी पार्टियां हैं वे जानें। इसमें हम लोगों का क्या मतलब है।” नेहरू को उनकी जयंती के अवसर पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद पत्रकारों के सवालों के जवाब दे रहे थे।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने पर गुरुवार को कहा कि वहां कोई सरकार बना नहीं पा रहा था, ऐसे में राष्ट्रपति शासन के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचा था।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि “कोई जब सरकार बना ही नहीं रहा, तो करे क्या!” वह पटना रेलवे स्टेशन के समीप देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू को उनकी जयंती के अवसर पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद पत्रकारों के सवालों के जवाब दे रहे थे। उन्होंने राष्ट्रपति शासन लगाए जाने पर कहा, “वहां जितनी भी पार्टियां हैं वे जानें। इसमें हम लोगों का क्या मतलब है।” 

Web Title: President's rule in Maharashtra: CM Nitish said - when someone is not in government, what to do!
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे