महाराष्ट्र विधानसभा चुनावः नारायण राणे, NCP MLA जगजीतसिंह पाटिल और सातारा सांसद भोसले भाजपा में होंगे शामिल, जानिए कब

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 30, 2019 01:31 PM2019-08-30T13:31:35+5:302019-08-30T13:31:35+5:30

राणे ने कहा, ‘‘मैं सोलापुर में एक सितंबर को भाजपा में शामिल होऊंगा, जहां पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक रैली संबोधित करेंगे।’’ भाजपा सूत्रों के अनुसार, राकांपा विधायक राणा जगजीतसिंह पाटिल और सातारा सांसद उदयनराजे भोसले जल्द ही पार्टी में शामिल होंगे।

Maharashtra assembly elections: Narayan Rane, NCP MLA Jagjitsingh Patil and Satara MP Bhosle will join BJP, know when | महाराष्ट्र विधानसभा चुनावः नारायण राणे, NCP MLA जगजीतसिंह पाटिल और सातारा सांसद भोसले भाजपा में होंगे शामिल, जानिए कब

नारायण राणे की बीजेपी से नजदीकियों से उसकी सहयोगी शिवसेना असहज है।

Highlightsकांग्रेस छोड़ने के बाद राणे को भाजपा के समर्थन से राज्यसभा में चुना गया। भाजपा सूत्रों के अनुसार, राकांपा विधायक राणा जगजीत सिंह पाटिल और सातारा सांसद उदयनराजे भोसले जल्द ही पार्टी में शामिल होंगे।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने कहा कि वह एक सितंबर को सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल होंगे। कांग्रेस छोड़ने के बाद राणे को भाजपा के समर्थन से राज्यसभा में चुना गया।

उन्होंने ‘महाराष्ट्र स्वाभिमान पक्ष’ पार्टी बनाई जो राजग का हिस्सा है। राणे ने कहा, ‘‘मैं सोलापुर में एक सितंबर को भाजपा में शामिल होऊंगा, जहां पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक रैली संबोधित करेंगे।’’ भाजपा सूत्रों के अनुसार, राकांपा विधायक राणा जगजीतसिंह पाटिल और सातारा सांसद उदयनराजे भोसले जल्द ही पार्टी में शामिल होंगे।

वहीं भाजपा सूत्रों के अनुसार, राकांपा विधायक राणा जगजीत सिंह पाटिल और सातारा सांसद उदयनराजे भोसले जल्द ही पार्टी में शामिल होंगे। ऐसे में नारायण राणे की बीजेपी से नजदीकियों से उसकी सहयोगी शिवसेना असहज है। फडणवीस सरकार में मंत्री और शिवसेना नेता दीपक केसरकर ने हाल ही में इसे लेकर राणे पर तंज भी कसा था।

नारायण राणे के बीजेपी में जाने की कयासों पर दीपक केसरकर ने कहा था कि सीएम देवेंद्र फड़नवीस और उद्धव ठाकरे के जिस तरह आपसी संबंध है और जिस तरह वो सत्ता (महाराष्ट्र की सत्ता) में आए थे, उसमें यदि नारायण राणे बीजेपी में शामिल होते हैं तो ये 'दूध में नमक डालने' जैसा होगा। 

उन्होंने कहा था कि हम जानते हैं कि सीएम ऐसा कोई फैसला नहीं लेंगे। केसरकर ने अपने बयान में कहा था कि मुख्यमंत्री ने अब तक जो भी फैसले लिए हैं वो सही लिए हैं और ऐसे में हमें उम्मीद है कि वो आगे भी इसको बनाये रखेंगे।

Web Title: Maharashtra assembly elections: Narayan Rane, NCP MLA Jagjitsingh Patil and Satara MP Bhosle will join BJP, know when

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे