मध्य प्रदेश बजट सत्र: कांग्रेस ने अपने विधायकों जारी किया व्हिप, सदन में उपस्थित रहने पार्टी का समर्थन करने के लिए कहा

By भाषा | Published: March 15, 2020 12:11 AM2020-03-15T00:11:35+5:302020-03-15T00:11:35+5:30

कांग्रेस विधायक दल के मुख्य सचेतक एवं संसदीय कार्य मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने पार्टी की ओर से तीन लाइन का एक व्हिप जारी करके विधायकों को पाबंद किया है, ताकि वे बजट सत्र की गंभीरता को समझते हुए सदन में उपस्थित रहें और कांग्रेस सरकार का समर्थन करें।

Madhya Pradesh Budget Session: Congress releases Whip to MLAs, asked to support the party | मध्य प्रदेश बजट सत्र: कांग्रेस ने अपने विधायकों जारी किया व्हिप, सदन में उपस्थित रहने पार्टी का समर्थन करने के लिए कहा

कांग्रेस पार्टी का झंडा। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlightsमध्य प्रदेश कांग्रेस ने शनिवार को व्हिप जारी कर अपने सभी विधायकों को 16 मार्च से शुरू होने वाले विधानसभा के बजट सत्र में आवश्यक रूप से रोजाना उपस्थित रहने और मतदान की स्थिति में सरकार के पक्ष में अपना मत देने के लिए कहा है।मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने यह जानकारी दी।

मध्य प्रदेशकांग्रेस ने शनिवार को व्हिप जारी कर अपने सभी विधायकों को 16 मार्च से शुरू होने वाले विधानसभा के बजट सत्र में आवश्यक रूप से रोजाना उपस्थित रहने और मतदान की स्थिति में सरकार के पक्ष में अपना मत देने के लिए कहा है।

मध्य प्रदेशकांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने यह जानकारी दी।

कांग्रेस विधायक दल के मुख्य सचेतक एवं संसदीय कार्य मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने पार्टी की ओर से तीन लाइन का एक व्हिप जारी करके विधायकों को पाबंद किया है, ताकि वे बजट सत्र की गंभीरता को समझते हुए सदन में उपस्थित रहें और कांग्रेस सरकार का समर्थन करें। मध्य प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र 16 मार्च से शुरू होना है।

Web Title: Madhya Pradesh Budget Session: Congress releases Whip to MLAs, asked to support the party

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे