कोरोना को हराकर लौटे ज्योतिरादित्य सिंधिया, सीएम चौहान का ट्वीट- मेरे अनुज स्वस्थ होकर घर लौटे

By शिवअनुराग पटैरया | Published: June 16, 2020 06:42 PM2020-06-16T18:42:41+5:302020-06-16T18:42:41+5:30

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विट कर बताया कि देश और प्रदेश के लोकप्रिया नेता और हमारे अनुज ज्योतिरादित्य सिंधिया स्वास्थ्य होकर घर लौटे हैं.  ट्विीट में ही मुख्यमंत्री ने जानकारी दी कि उनकी मां माधवी राजे सिंधिया का उपचार चल रहा है. उन्होंने उनके भी शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना की.

Madhya Pradesh bjp Jyotiraditya Scindia returns defeating Corona, CM Chauhan's tweet My Anuj returned home recovering | कोरोना को हराकर लौटे ज्योतिरादित्य सिंधिया, सीएम चौहान का ट्वीट- मेरे अनुज स्वस्थ होकर घर लौटे

ज्योतिरादित्य सिंधिया और माधवी राजे सिंधिया को दिल्ली के मैक्स साकेत अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  (file photo)

Highlightsमां, पत्नी  प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया, और दोनों बच्चों महाआर्यमन एवं बेटी अन्नया राजे सिंधिया का कोरोना टेस्ट कराया गया था.टेस्ट में ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां पाजिटिव पाई गई. वहीं उनकी पत्नी और दोनों बच्चों का टेस्ट निगेटिव आया था.

भोपालः पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना से स्वस्थ्य होकर अपने दिल्ली में अपने घर पहुंंच गए हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक ट्वीट कर यह जानकारी दी.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विट कर बताया कि देश और प्रदेश के लोकप्रिया नेता और हमारे अनुज ज्योतिरादित्य सिंधिया स्वास्थ्य होकर घर लौटे हैं.  ट्विीट में ही मुख्यमंत्री ने जानकारी दी कि उनकी मां माधवी राजे सिंधिया का उपचार चल रहा है. उन्होंने उनके भी शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना की.

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया के गले में खराश और बुखार की शिकायत के बाद, उनका, उनकी मां, पत्नी  प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया, और दोनों बच्चों महाआर्यमन एवं बेटी अन्नया राजे सिंधिया का कोरोना टेस्ट कराया गया था.

इस टेस्ट में ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां पाजिटिव पाई गई. वहीं उनकी पत्नी और दोनों बच्चों का टेस्ट निगेटिव आया था.  इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया और माधवी राजे सिंधिया को दिल्ली के मैक्स साकेत अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

मध्य प्रदेश के राज्यपाल टंडन की हालात गंभीर, मुख्यमंत्री ने लखनऊ जाकर जाना हालचाल

मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है. उन्हें लखनऊ  के मेदान्ता अस्पताल में बीते गुरूवार को बुखार के साथ ही सांस लेने में दिक्कत और पेशाब की परेशानी के चलते भर्ती कराया गया था.

राज्यपाल लालजी टंडन के स्वास्थ्य का हालचाल जानने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान , प्रदेश भापपा अध्यक्ष बीडी शर्मा और संगठन सुहास भगत के साथ भोपाल से लखनऊ  पहुंचे. विमान तल से सीधे ही तीनों लोग मेदान्ता अस्पताल गए और राज्यपाल टंडन से मुलाकात की. इस दौरान मुख्यमंत्री, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और संगठन मंत्री ने उनकी कुशल क्षेम पूछते हुए उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की.

गौरतलब है कि  बीते गुरुवार को अस्पताल में भर्ती किए जाने के बाद उनके लिवर जांच के लिए सीटी गाइडेड प्रोसिजर किया गया. इसके  कारण उनके पेट में खून का रिसाव हो गया. इस खून को साफ करने के लिए उनका एक आपरेशन  भी किया गया. इस आपरेशन के बाद स्थिति बिगडने पर लालजी टंडन को आईसीयू से वेंटिलेटर पर रखा गया है.

Web Title: Madhya Pradesh bjp Jyotiraditya Scindia returns defeating Corona, CM Chauhan's tweet My Anuj returned home recovering

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे