मध्य प्रदेशः पूर्व सीएम कमलनाथ का हमला, शिवराज सरकार बदल रही है जनहितैषी निर्णय, सड़क पर उतरेगी कांग्रेस

By शिवअनुराग पटैरया | Published: August 19, 2020 04:02 PM2020-08-19T16:02:23+5:302020-08-19T16:02:23+5:30

कमलनाथ ने मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह को  संबोधित ट्वीट में कहा कि आपने हमारी सरकार द्वारा प्रारंभ कई जनहितैषी महत्वपूर्ण योजनाएँ बंद कर दी व कई जनहित के अभियानों को बंद का दिया। आपने हमारी सरकार की किसान ऋण माफ़ी योजना को रोक दिया, 100 रुपये में 100 यूनिट बिजली की हमारी योजना को रोक दिया

Madhya Pradesh bhopal Former CM Kamal Nath's attack Shivraj government changing public welfare decision | मध्य प्रदेशः पूर्व सीएम कमलनाथ का हमला, शिवराज सरकार बदल रही है जनहितैषी निर्णय, सड़क पर उतरेगी कांग्रेस

महंगाई के इस दौर में कन्या विवाह की राशि काफ़ी कम थी इसलिये हमने बेटियों के हित में निर्णय लेते हुए इस राशि को बढ़ाया था। (file photo)

Highlightsसरकार द्वारा प्रारंभ की गई कई जनहितैषी योजनाओं को बंद कर दिया है। कांग्रेस इसके विरोध में प्रदेश भर में सड़कों पर उतरेगी।माफ़ियाओ के ख़िलाफ़ अभियान को बंद कर दिया।  मिलावट के ख़िलाफ़ “ शुद्ध के लिये युद्ध “ के हमारे अभियान को बंद कर दिया।आपकी सरकार, हमारी सरकार द्वारा कन्या विवाह/ निकाह योजना में 28 हज़ार की राशि को बढ़ाकर 51 हज़ार करने के निर्णय पर रोक लगाने का निर्णय सुना रही है।

भोपालः पूर्व मुख्य मंत्री कमलनाथ ने आज एक के बाद एक पांच ट्वीट कर आरोप लगाया कि शिव राज सिंह चौहान की सरकार ने सत्ता  में आते उनकी सरकार द्वारा प्रारंभ की गई कई जनहितैषी योजनाओं को बंद कर दिया है। कांग्रेस इसके विरोध में प्रदेश भर में सड़कों पर उतरेगी।

कमलनाथ ने मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह को  संबोधित ट्वीट में कहा कि आपने हमारी सरकार द्वारा प्रारंभ कई जनहितैषी महत्वपूर्ण योजनाएँ बंद कर दी व कई जनहित के अभियानों को बंद का दिया। आपने हमारी सरकार की किसान ऋण माफ़ी योजना को रोक दिया, 100 रुपये में 100 यूनिट बिजली की हमारी योजना को रोक दिया।

माफ़ियाओ के ख़िलाफ़ अभियान को बंद कर दिया।  मिलावट के ख़िलाफ़ “ शुद्ध के लिये युद्ध “ के हमारे अभियान को बंद कर दिया और अब आपकी सरकार, हमारी सरकार द्वारा कन्या विवाह/ निकाह योजना में 28 हज़ार की राशि को बढ़ाकर 51 हज़ार करने के निर्णय पर रोक लगाने का निर्णय सुना रही है।

महंगाई के इस दौर में कन्या विवाह की राशि काफ़ी कम थी इसलिये हमने बेटियों के हित में निर्णय लेते हुए इस राशि को बढ़ाया था। कमलनाथ ने कहा किआपको तो कोरोना के इस संकट काल को देखते हुए इस राशि को और बढ़ाना चाहिये लेकिन आपके मंत्री तो इस राशि को कम करने का निर्णय सुना रहे है।आप ख़ुद को मामा कहलवाते हो और  आपकी सरकार भाँजियो का ही अहित करने में लग गयी है।

कमलनाथ ने  ट्वीट कर कहा कि प्रदेश की बेटियों के हित में लिये गये  कांग्रेस सरकार के निर्णय को हम किसी भी सूरत में बदलने नहीं देंगे।यदि आपने इस निर्णय को बदला और कन्याओ को बढ़ी हुई राशि नहीं दी तो कांग्रेस इसके विरोध में प्रदेश भर में सड़कों पर उतरेगी ,हम चुप नहीं बैठेंगे।

https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1295979760242143233?s=19

Web Title: Madhya Pradesh bhopal Former CM Kamal Nath's attack Shivraj government changing public welfare decision

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे