Highlightsअपने भाषण के दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ' जो शख्स (योगी आदित्‍यनाथ) हैदराबाद का नाम बदलना चाहता है, उनकी नस्लें तबाह हो जाएगी।हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी योगी आदित्यनाथ और अमित शाह के बयान पर पलटवार किया है।

नई दिल्ली: देश के गृहमंत्री अमित शाह ने आरोप लगाते हुए कहा कि एआईएमआईएम का टीआरएस के साथ गठबंधन है। इस आरोप के जवाब में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने गृह मंत्री को जवाब देते हुए कहा कि मेरा हाल यह है कि मैं भारत की सबसे बड़ी लैला हूं...मेरे कई मजनू हुए हैं। 

इसके साथ ही अमित शाह द्वारा बाढ़ के दौरान ओवैसी की मौजूदगी पर सवाल उठाया तो ओवैसी ने कहा कि अमित शाह और उनकी सरकार ने शहर में बाढ़ आने पर यहां के लोगों को किसी तरह का मदद नहीं उप्लब्ध कराया। उन्होंने कहा कि हमदोनों भाईयों ने यहां के लोगों की मदद के लिए दिन-रात एक कर दिए।

एबीपी रिपोर्ट के अनुसारअसदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद निकाय चुनाव में टीआरएस से गठबंधन के आरोपों को खारिज करते हुए ओवैसी ने कहा कि एआईएमआईएम का किसी पार्टी से गठबंधन नहीं है। 

Bihar Assembly Election Results: सीमांचलमध्ये ओवेसी फॅक्टरनं बदललं महाआघाडीचं गणित; बिहारमध्ये

योगी आदित्यनाथ के आरोप पर असदुद्दीन ओवैसी ने दिया ये जवाब-

हैदराबाद में होने वाले निकाय चुनाव से पहले योगी आदित्यनाथ की रैली ने एक रैली की है। इस रैली के जवाब में हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी एक सभा कर योगी के बयान पर पलटवार किया।

अपने भाषण के दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ' जो शख्स (योगी आदित्‍यनाथ) हैदराबाद का नाम बदलना चाहता है, उनकी नस्लें तबाह हो जाएगी लेकिन इस शहर का नाम नहीं बदलेगा। हम अली के नाम लेवा हैं। हम तुम्हारा नाम तब्दील कर देंगे।

Asaduddin Owaisi: Why is Home Minister misleading the nation? | english. lokmat.com

असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है-

एआईएमआईएम चीफ ने कहा कि बीजेपी ने हैदराबाद के नगर निकाय चुनाव में इतने नेताओं को बुला लिया है कि अब केवल डोनाल्‍ड ट्रंप का आना बाकी है। ओवैसी ने कहा कि चाहे ट्रंप भी क्‍यों न आ जाएं, कुछ भी नहीं होगा।

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्रंप का हाथ पकड़कर कहा था कि अबकी बार ट्रंप सरकार लेकिन ट्रंप भी गड्ढे में गिर गए। ओवैसी ने जिन्‍ना को लेकर भी बीजेपी पर हमला बोला।

Aimim- News18 Lokmat Official Website

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हैदराबाद में सत्ताधारी टीआरएस और एआईएमआईएम पर हमला बोला- 

हैदराबाद निकाय के चुनाव प्रचार के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्ताधारी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) पर कुशासन और भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाया।

योगी ने कहा कि मतदाताओं को एक दिसंबर को होने वाले हैदराबाद निकाय चुनाव के दौरान यह दिखा देना चाहिए कि वे ''लूट'' की छूट नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में फैजाबाद और इलाहाबाद क्रमश: अयोध्या और प्रयागराज हो सकते हैं तो हैदराबाद भी दोबारा ''भाग्यनगर'' हो सकता है। 

Contribute in making UP a one trillion dollar economy by 2024, says Adityanath | english.lokmat.com

एक दिसंबर को होने वाले चुनाव से पहले शुक्रवार रात को भाजपा की प्रचार अभियान बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, '' अगर प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की राशि 12 करोड़ किसानों के खाते में पहुंच सकती है तो केसी राव की सरकार ने बाढ़ से प्रभावित लोगों के खातों में पैसे क्यों नहीं भेजे?'' 

 

 

Web Title: Learn why AIMIM chief Asaduddin Owaisi said- I am the biggest Laila of India and many of my Majnu remain

राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे