करणी सेना नेता सूरज पाल अमू का बीजेपी के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

By भारती द्विवेदी | Published: January 31, 2018 08:39 PM2018-01-31T20:39:34+5:302018-01-31T20:59:59+5:30

पद्मावत का विरोध कर रही करणी सेना के प्रमुख नेता सूरज पाल अमू को 29 जनवरी तक की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।

Karni sena leader suraj pal amu resigns from primary membership of bjp | करणी सेना नेता सूरज पाल अमू का बीजेपी के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

करणी सेना नेता सूरज पाल अमू का बीजेपी के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

करणी सेना के प्रमुख नेता सूरज पाल अमू ने बीजेपी के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।24 जनवरी को  गुरुग्राम में स्कूली बस पर हमला होने के बाद पुलिस ने सूरज पाल अमू को हिरासत में लिया था।


पद्मावत का विरोध कर रही करणी सेना के प्रमुख नेता सूरज पाल अमू को 29 जनवरी तक की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। सूरज  शुक्रवार को एक स्‍थानीय कोर्ट ने उन्हें 29 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इससे पहले दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं।

हालांकि सूरज पाल अमू की तबीयत अचानक बिगड़ने के कारण उन्हें गुड़गांव के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि फिल्म पद्मावत का विरोध और संजय लीला भंसाली के खिलाफ भड़काऊ बयान देने के चलते बीजेपी ने सूरज पाल को पार्टी से निलंबित कर दिया था। 

Web Title: Karni sena leader suraj pal amu resigns from primary membership of bjp

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे