बीजेपी नेता शत्रुध्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर कसा तंज, प्रधानमंत्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं हो जाता

By पल्लवी कुमारी | Published: May 11, 2018 12:03 PM2018-05-11T12:03:21+5:302018-05-11T12:03:21+5:30

224 सीटों के लिए कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018, आगामी 12 मई को होंगे। चुनाव में मुकाबला सत्तारूढ़ कांग्रेस, विपक्ष बीजेपी और जनता दल सेक्युलर के बीच है।

Karnataka election: BJP Leader Shatrughan Sinha comment on Pm narendra modi | बीजेपी नेता शत्रुध्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर कसा तंज, प्रधानमंत्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं हो जाता

बीजेपी नेता शत्रुध्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर कसा तंज, प्रधानमंत्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं हो जाता

नई दिल्ली, 11 मई: कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव होने हैं और 15 मई को उसके नतीजे आ जाएंगे। कर्नाटक चुनाव प्रचार खत्म हो चुका है। लेकिन बीजेपी नेता  शत्रुघ्न सिन्हा इस चुनाव प्रचार में कहीं भी नहीं दिखें। इस बात को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज करते हुए एक ट्वीट किया है। 

इतना ही नहीं चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने पीएम मोदी की भाषा पर भी सवाल उठाए हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा, कर्नाटक में आज चुनाव प्रचार खत्म हो गया, लेकिन बिहार-यूपी की तरह मुझे यहां पर भी प्रचार के लिए नहीं बुलाया गया था, वजह हम सभी को पता है। लेकिन एक पुराने दोस्त की तरह मैं इतना कहना चाहूंगा कि आपको प्रधानमंत्री पद की गरिमा रखनी चाहिए।


कर्नाटक चुनावः अमित शाह का कांग्रेस पर आखिरी वार, कहा 130+ सीटों पर जीत पक्की

वहीं एक दूसरे ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, हम कांग्रेस पर PPP(  (Pondicherry, Punjab & Pariwar) तरह क्यों कमेंट कर रहे हैं, जबकि चुनाव के नतीजे तो 15 मई को आ ही जाएंगे। प्रधानमंत्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं बन जाता है। कर्नाटक में जनता को तय करने दीजिए। बतादें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने इन सभी ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को भी टैग किया है। 


कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018, आगामी 12 मई को होंगे। चुनाव आयोग के मुख्य आयुक्त ओपी रावत ने 27 मार्च को तारीखों का ऐलान किया था। बीते 27 अप्रैल को राज्य की 224 सीटों के लिए 2,655  उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया। कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2018 के परिणाम 15 मई को जारी होंगे। चुनाव में मुकाबला सत्तारूढ़ कांग्रेस, विपक्ष बीजेपी और जनता दल सेक्युलर के बीच है। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Karnataka election: BJP Leader Shatrughan Sinha comment on Pm narendra modi

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे