Kangana Ranaut arrive Mumbai tomorrow Union Minister Ramdas Athawale RPI (A) workers will protect | कंगना रनौतः कल मुंबई पहुंचेगीं, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले बोले- आरपीआई (ए) के कार्यकर्ता रक्षा करेंगे 
गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने रनौत को सोमवार को वाई प्लस सुरक्षा कवर देने का एलान किया है। 

Highlightsसरकार की आलोचना करने पर यहां रहने के उनके अधिकार का विरोध करना लोकतांत्रिक सिद्धांतों के खिलाफ है। उन्हें मुंबई में रहने का पूरा हक है।रनौत ने मुंबई शहर की नहीं, बल्कि राज्य सरकार की आलोचना की थी। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत को मुंबई में रहने के अधिकार पर अभिनेत्री को धमकी नहीं देनी चाहिए थी।

मुंबईः केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने मंगलवार को कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत जब मुंबई पहुंचेंगी तो आरपीआई (ए) के कार्यकर्ता उन्हें सुरक्षा मुहैया कराएंगे।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुंबई पुलिस पर टिप्पणी को लेकर रनौत की सत्तारूढ़ शिवसेना से तीखी ज़बानी जंग चल रही है। रनौत ने मुंबई की पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से तुलना की थी जिसके बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने अभिनेत्री से कथित रूप से शहर नहीं लौटने को कहा था।

रनौत ने कहा था कि वह नौ सितंबर को मुंबई पहुंचेंगी और किसी में हिम्मत है तो उन्हें रोक ले। केंद्रीय मंत्री ने एक बयान में कहा, " रनौत बुधवार को जब मुंबई पहुंचेगी तो आरपीआई (ए) के कार्यकर्ता उन्हें सुरक्षा देने के लिए तैयार हैं। हमारी पार्टी के कार्यकर्ता उन्हें हवाई अड्डे के साथ-साथ उनके आवास पर भी सुरक्षा की पेशकश करेंगे।"

अठावले की पार्टी केंद्र और महाराष्ट्र में भाजपा की सहयोगी है। शिवसेना की अगुवाई वाली महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार पर हमला करते हुए अठावले ने कहा, " रनौत ने मुंबई शहर की नहीं, बल्कि राज्य सरकार की आलोचना की थी। सरकार की आलोचना करने पर यहां रहने के उनके अधिकार का विरोध करना लोकतांत्रिक सिद्धांतों के खिलाफ है। उन्हें मुंबई में रहने का पूरा हक है। "

केंद्रीय मंत्री ने यह भी दावा किया कि रनौत ने मुंबई में उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने की पेशकश के लिए उनका धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा, " शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत को मुंबई में रहने के अधिकार पर अभिनेत्री को धमकी नहीं देनी चाहिए थी।" गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने रनौत को सोमवार को वाई प्लस सुरक्षा कवर देने का एलान किया है। 

Web Title: Kangana Ranaut arrive Mumbai tomorrow Union Minister Ramdas Athawale RPI (A) workers will protect
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे