रजनीकांत के घर लंच पर गए कमल हासन, राजनीति में हुई हलचल

By पल्लवी कुमारी | Published: February 18, 2018 05:58 PM2018-02-18T17:58:19+5:302018-02-18T18:24:18+5:30

रजनीकांत और कमल हसन ने जब से तमिलनाडु की राजनीति में एंट्री की है, तभी से वहां सियासी हवाएं तेज हो गई है। 

Kamal Haasan meet rajinikanth Chennai house says it was not a political meeting | रजनीकांत के घर लंच पर गए कमल हासन, राजनीति में हुई हलचल

रजनीकांत के घर लंच पर गए कमल हासन, राजनीति में हुई हलचल

चेन्नई,  18 फरवरीः दक्षिण भारत के दो जाने-माने चेहरे रजनीकांत और कमल हासन ने रविवार को मुलाकात की है। कमल हासन दोपहर को रजनीकांत के घर लंच पर मिलने गए थे। कमल और रजनीकांत के इस मुलाकात को लोग राजनीति का दांव-पेंच भी बता रहे हैं। रजनीकांत और कमल हसन ने जब से तमिलनाडु की राजनीति में एंट्री की है, तभी से वहां सियासी हवाएं तेज हो गई हैं।

कमल हासन ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि इस मुलाकात के पीछे कोई भी राजनीतिक बात नहीं है। कमल हासन ने इसे बस एक कैजूअल मुलाकात बताया है। मुलाकात के बाद कमल ने कहा कि यह केवल एक शिष्टाचार मुलाकात थी। मैं अपने राजनीतिक दौरे के बारे में उन्हें सूचित करने के लिए सिर्फ आया था। उन्होंने मुझे अपनी शुभकामनाएं दी हैं।



वहीं, रजनीकांत ने कहा, कमल हसन प्रसिद्धि पाने के लिए राजनीति नहीं आए हैं, वह सच में  तमिलनाडु के जनता की सेवा करना चाहते थे। मेरी भगवान से यही कामना है कि कमल हसन ने जो भी सोचा है, उसमें उन्हें सफलता मिले।

 कमल हासन 21 फरवरी को अपनी नई पार्टी की घोषणा करने वाले हैं। इससे पहले सुपरस्टार रजनीकांत ने भी अपनी पार्टी का ऐलान किया था। उन्होंने यह दावा भी किया है आनेवाली तमिलनाडु विधानसभा की सभी 234 सीटों पर उनकी पार्टी चुनाव लड़ेगी। गौरतलब है कि तमिलनाडु में हमेशा से ही राजनीति में साउथ के फिल्मी सितारों का जलवा रहा है। इससे पहले एमजी रामचंद्रन और जयललिया इसके उदारहण हैं। 
कमल हासन से जब यह पूछा गया कि क्या कभी भविष्य में रजनीकांत के साथ हाथ मिलाएंगे, तो उन्होंने बहुत हंसते हुए इस बात का जवाबा दिया कि यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। गठबंधन की बात पर उन्होंने इससे ज्यादा कुछ नहीं कहा। खैर ये तो सच में आने वाला समय ही तय करेगा कि इनकी पार्टियों के बीच गठजोड़ होगा या नहीं।

Web Title: Kamal Haasan meet rajinikanth Chennai house says it was not a political meeting

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे