Janta Curfew: बोलीं अलका लांबा- मैंने ताली, थाली, शंख, घंटी, शोर नहीं मचाया, इसलिए मानी जा रही हूं मोदी विरोधी 

By रामदीप मिश्रा | Published: March 23, 2020 11:58 AM2020-03-23T11:58:03+5:302020-03-23T11:58:03+5:30

Janta Curfew: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोविड-19 के दौरान दिन रात काम करने वालों के प्रति आभार प्रकट करने के लिए रविवार की शाम को 5 बजे पांच मिनट तक अपनी खिड़की, बालकनी से ताली, घंटी-थाली बजाने के लिए कहा था, जिसके बाद रविवार की शाम लोगों ने जमकर तालियां, घंटी, थाली और शंख बजाया।  

Janta Curfew: I did not clap, that's why I am being considered anti Modi says Alka Lamba | Janta Curfew: बोलीं अलका लांबा- मैंने ताली, थाली, शंख, घंटी, शोर नहीं मचाया, इसलिए मानी जा रही हूं मोदी विरोधी 

अलका लांबा का आरोप है कि उन्हें मोदी विरोधी माना जा रहा है। (फाइल फोटो)

Highlightsअलका लांबा का आरोप है कि उन्होंने ताली, थाली, शंख, घंटी नहीं बजाई है इसलिए उन्हें मोदी विरोधी माना जा रहा है। देश में कोविड-19 के 30 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमित लोगों की संख्या सोमवार को बढ़कर 390 हो गई।

नई दिल्लीः कोरोना वायरस से लड़ाई लड़ने के लिए 'जनता कर्फ्यू' बुलाया गया और बीती शाम को पांच बजे आभार प्रकट करने के लिए लोगों ने पांच मिनट तक जमकर ताली, घंटी-थाली बजाईं। इसको लेकर कांग्रेस की नेता अलका लांबा का आरोप है कि उन्होंने ताली, थाली, शंख, घंटी नहीं बजाई है इसलिए उन्हें मोदी विरोधी माना जा रहा है। 

अलका लांबा ने ट्वीट कर कहा, 'मैंने ताली, थाली, शंख, घंटी, शोर नहीं मचाया, इसलिये मैं मोदी विरोधी मानी जा रही हूं, परवाह नहीं। सेवा देने वालों का दिल से आभार। मैं 3 दिन से घर पर हूँ, हर 2 घंटे में हाथ धो रही हूँ, सरकार द्वारा जारी अपील का पूरी तरह से पालन कर रही हूँ, क्योंकि मैं करोना के खिलाफ खड़ी हूं।' 

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोविड-19 के दौरान दिन रात काम करने वालों के प्रति आभार प्रकट करने के लिए रविवार की शाम को 5 बजे पांच मिनट तक अपनी खिड़की, बालकनी से ताली, घंटी-थाली बजाने के लिए कहा था, जिसके बाद रविवार की शाम लोगों ने जमकर तालियां, घंटी, थाली और शंख बजाया।  


प्रधानमंत्री ने गुरुवार को राष्ट्र के नाम संदेश में लोगों से घर-घर दूध, अखबार, राशन पहुंचाने वालों, पुलिसकर्मी, स्‍वास्‍थ्‍य कर्मी और मीडियाकर्मियों के प्रति आभार जताने की अपील की थी। उन्‍होंने ऐसे लोगों के प्रति आभार जताने के लिए 22 मार्च की शाम 5 बजे घर की खिड़की, बालकनी या गेट पर आकर ताली, घंटी-थाली बजाने की अपील की थी।

बता दें, देश में कोविड-19 के 30 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमित लोगों की संख्या सोमवार को बढ़कर 390 हो गई। इन आंकड़ों में 41 विदेशी नागरिक और अब तक हुई सात मौत शामिल है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि गुजरात, बिहार और महाराष्ट्र में रविवार को एक-एक मौत हुई जबकि पहले चार अन्य मौत कर्नाटक, दिल्ली, महाराष्ट्र और पंजाब में हुई थीं। देश में वर्तमान में कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या 359 है, जबकि 24 लोगों का इलाज किया जा चुका है या ठीक होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है या वो यहां से चले गए हैं। 

मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 67 मामले हैं जिनमें तीन विदेशी नागरिक शामिल हैं। केरल से भी 67 मामले सामने आए हैं जिनमें सात विदेशी शामिल हैं। 

Web Title: Janta Curfew: I did not clap, that's why I am being considered anti Modi says Alka Lamba

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे