दिग्विजय सिंह बोले, भोपाल जीते तो मध्य प्रदेश में लोकसभा की 20 सीटें जीतना तय 

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 28, 2019 06:06 AM2019-03-28T06:06:15+5:302019-03-28T06:06:15+5:30

दिग्विजय सिंह ने कहा कि भोपाल, इंदौर और विदिशा हमारे लिए कठिन सीटें हैं, मगर इन सीटों पर अगर हम जीते तो प्रदेश में 20 सीटों पर कांग्रेस को जीत हासिल होगी. उन्होंने संघ पर भी निशाना साधा और कहा कि संघ तो सांस्कृतिक संगठन हैं, मुझसे बैर क्यों, मैं भी तो हिन्दू हूं

if congress will win Bhopal lok sabha seat then decide to win 20 Lok Sabha seats in MP says Digvijay Singh | दिग्विजय सिंह बोले, भोपाल जीते तो मध्य प्रदेश में लोकसभा की 20 सीटें जीतना तय 

दिग्विजय सिंह बोले, भोपाल जीते तो मध्य प्रदेश में लोकसभा की 20 सीटें जीतना तय 

भोपाल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने कहा कि भोपाल सीट जीते तो मध्यप्रदेश में 20 सीटें जीतना तय है. उन्होंने कहा कि मुझे चुगली और चमचागिरी पसंद नहीं है, मेरा नारा मत लगाओ, कांग्रेस का झंडा अपने घर लगाओ. दिग्विजय सिंह ने ये बातें बुधवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में शक्ति एप के प्रशिक्षण और लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर हुई बैठक के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही. सिंह बुधवार को ही भोपाल पहुंचे हैं.  

उन्होंने कार्यकर्ताओं को सलाह दी कि वे मेरा नारा न लगाएं, उसके बजाय अपने घरों पर कांग्रेस का झंडा लगाएं. उन्होंने कहा कि हमारे पर लाखों की संख्या में कार्यकर्ता हैं. अगर हमारा कार्यकर्ता अपने परिजनों के वोट ही कांग्रेस प्रत्याशी को डलवा देगा तो हमारा प्रत्याशी जीत जाएगा. 

सिंह ने कहा कि भोपाल, इंदौर और विदिशा हमारे लिए कठिन सीटें हैं, मगर इन सीटों पर अगर हम जीते तो प्रदेश में 20 सीटों पर कांग्रेस को जीत हासिल होगी. उन्होंने संघ पर भी निशाना साधा और कहा कि संघ तो सांस्कृतिक संगठन हैं, मुझसे बैर क्यों, मैं भी तो हिन्दू हूं. 

सिंह ने कहा कि मैं चुगली और चमचागिरी से नफरत करता हूं. कार्यकर्ताओं से कहा कि किसी की चुगली मत करो, कोई मेरी बुराई करे तो उसी वक्त पकड़ो. वाट्स ग्रुप बनाओ और सोशल मीडिया पर भाजपा के झूठ के प्रचार की सफाई कर डालो. 

Web Title: if congress will win Bhopal lok sabha seat then decide to win 20 Lok Sabha seats in MP says Digvijay Singh