Home Minister Amit Shah and BJP working president JP Nadda may visit Bengal before Durga Puja: Ghosh | दुर्गा पूजा से पहले बंगाल आ सकते हैं गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डाः घोष
27 सितंबर को बंगाल में कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे जिसे जे पी नड्डा जी संबोधित करेंगे।

Highlightsघोष ने बताया कि शाह महालया के दौरान अथवा उसके बाद दुर्गा पूजा का उद्घाटन करने यहां आयेंगे। घोष ने कहा कि कई पूजा समितियां हैं जिन्होंने इच्छा जतायी है कि शाह उद्घाटन करें।

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह और कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा दुर्गा पूजा से पहले संगठनात्मक पहलुओं पर गौर करने और जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधानों को समाप्त किये जाने के बारे में लोगों को बताने संभवत: पश्चिम बंगाल के दौरे पर आयेंगे।

भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने बताया कि नड्डा संभवत: 27 सितंबर को बंगाल के दौरे पर आएंगे और उनका कार्यक्रम जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधानों को समाप्त कर राज्य का विशेष दर्जा वापस लिये जाने के बारे में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करने का है।

पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के आवास पर नई दिल्ली में पार्टी मामलों की बैठक में हिस्सा लेने के बाद लौटे घोष ने बताया कि शाह महालया के दौरान अथवा उसके बाद दुर्गा पूजा का उद्घाटन करने यहां आयेंगे। घोष ने कहा कि कई पूजा समितियां हैं जिन्होंने इच्छा जतायी है कि शाह उद्घाटन करें।

‘‘हमने इस बारे में अमित शाह जी को सूचित किया, उन्होंने कहा कि वह इस आग्रह पर गौर करेंगे। अभी इसे अंतिम रूप नहीं दिया गया है ।’’ घोष ने कहा, ‘‘हम जम्मू-कश्मीर में धारा 370 के अधिकतर प्रावधानों को समाप्त करने के अपने फैसले के बारे में जनता को बताने के लिए लिए देश भर में कार्यक्रम और सेमिनार आयोजित कर रहे हैं।

इसी के एक हिस्से के रूप में हम बंगाल में भी कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं । 27 सितंबर को बंगाल में कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे जिसे जे पी नड्डा जी संबोधित करेंगे।’’ कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद नड्डा पहली बार पश्चिम बंगाल जायेंगे। प्रदेश भाजपा के सूत्रों के अनुसार अपने दौरे के दौरान नड्डा राज्य इकाई के संगठनात्मक मामलों का जायजा लेंगे और पश्चिम बंगाल जमीनी राजनीतिक स्थिति के बारे में भी जानकारी लेंगे।

English summary :
Bharatiya Janata Party President Amit Shah and Executive Chairman JP Nadda will likely visit West Bengal to look into organizational aspects before Durga Puja and tell people about the abolition of most of the provisions of Article 370 in Jammu and Kashmir.


Web Title: Home Minister Amit Shah and BJP working president JP Nadda may visit Bengal before Durga Puja: Ghosh
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे