दिग्विजय ने सिंधिया पर कसा तंज, कहा- बाबा साहब विरोधी, RSS कार्यालय जा कर 'संघम् शरणम् गच्छामि' होते हैं

By शिवअनुराग पटैरया | Published: August 26, 2020 05:46 PM2020-08-26T17:46:56+5:302020-08-26T17:46:56+5:30

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार नागपुर स्थित RSS (संघ) के कार्यालय में गए थे। हालांकि उनकी मुलाकात संघ प्रमुख मोहन भागवत से नहीं हो पाई है।

digvijay singh comment on Jyotiraditya Scindia reached RSS headquarters for first time Nagpur | दिग्विजय ने सिंधिया पर कसा तंज, कहा- बाबा साहब विरोधी, RSS कार्यालय जा कर 'संघम् शरणम् गच्छामि' होते हैं

Digvijay Singh (file photo)

Highlightsराज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को नागपुर प्रवास पर थे.दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि किसके फायदे के लिए बार-बार बढ़ाई गई फसल बीमा टेंडर प्रक्रिया.

भोपाल: भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के नागपुर पहुंचकर संघ संस्थापक हेडगेवार के स्मृति भवन जाने और सर संघ चालक डा. मोहन राव भागवत से मुलाकात पर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि जो बाबा साहब विरोधी होते हैं, वे संघम शरणम गच्छामि होते है.

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को नागपुर प्रवास पर थे. उन्होंने इस दौरान राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के संस्थापक हेडगेवार के स्मृति भवन का दौरा किए थे. जिस पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने तंज कसा है. दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि नागपुर आकर श्रद्धालु बाबा साहब अंबेडकर के स्मारक जाकर बुद्धम शरणम गच्छामि होते हैं तो बाबा साहब विरोधी आरएसएस कार्यालय जाकर संघम शरणम गच्छामि होते हैं.

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया के नागपुर प्रवास को लेकर प्रदेश के की सियासत में कांग्रेस से लेकर भाजपा के बीच तरह तरह के अनुमान लगाए जा हैं. 

गौरतलब है कि इसके पूर्व सिंधिया मालवा क्षेत्र में भाजपा नेताओं के घर-घर जाकर मिल चुके हैं. वहीं इसके बाद उनके नेतृत्व में ग्वालियर-चंबल संभाग में भापजा का सदस्यता अभियान चलाया गया. इसको लेकर भाजपा का दावा है कि लगभग 76 हजार कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस दौरान भाजपा की सदस्यता ली.

सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा, किसके फायदे के लिए बार-बार बढ़ाई गई फसल बीमा टेंडर प्रक्रिया. मामा को हर योजना में अपना हिस्सा चाहिए. अब कमल पटेल में हिस्सेदारी की होड़ लगी है और किसानों को प्रकृति और भाजपा सरकार दोनों तरफ से मार पड़ रही है.

Web Title: digvijay singh comment on Jyotiraditya Scindia reached RSS headquarters for first time Nagpur

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे