जब तक लोगों का प्यार मेरे साथ अन्य दल क्या कह रहे इसकी परवाह नहीं: अरविंद केजरीवाल

By भाषा | Published: March 15, 2021 08:02 AM2021-03-15T08:02:44+5:302021-03-15T08:04:44+5:30

किराड़ी में एक सीवर लाइन परियोजना का उद्घाटन करते हुए अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा, अन्य दल मुझे कोस रहे हैं कि मैंने मुफ्त बिजली और बसों में महिलाओं को मुफ्त सवारी क्यों प्रदान की।

delhi cm arvind kejriwal said As long as people's love does not care what other parties are saying to me | जब तक लोगों का प्यार मेरे साथ अन्य दल क्या कह रहे इसकी परवाह नहीं: अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

Highlightsदिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमने 500 बड़े झंडों को फहराकर 75वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाने का फैसला किया है।सीएम अरविंद केजरीवाल दिल्ली के लोगों से बोले कि कोई अन्य दल मुझे कितना भी कोसे, मुझे तब तक कोई परवाह नहीं है, जब तक आपका प्यार और विश्वास मेरे साथ है।

नयी दिल्लीदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि जब तक लोगों का प्यार उनके साथ है, उन्हें कोई परवाह नहीं है कि भाजपा और कांग्रेस पूरे शहर में राष्ट्रीय ध्वज लगाने और बुजुर्गों को मुफ्त में अयोध्या यात्रा पर भेजने की उनकी सरकार की योजना को लेकर क्या कह रही है।

दिल्ली सरकार ने 2021-22 के लिए अपने बजट में घोषणा की है कि वह राष्ट्रीय राजधानी में 500 स्थानों पर तिरंगा लगाएगी। वित्त मंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि इस उद्देश्य के लिए बजट में 45 करोड़ रुपये निर्धारित किए गए हैं।

किराड़ी में एक सीवर लाइन परियोजना का उद्घाटन करते हुए, केजरीवाल ने रविवार को कहा, "अन्य दल मुझे कोस रहे हैं कि मैंने मुफ्त बिजली और बसों में महिलाओं को मुफ्त सवारी क्यों प्रदान की। कांग्रेस और भाजपा के लोग मुझ पर ताना मार रहे हैं कि केजरीवाल धन लुटा रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "हमने 500 बड़े झंडों को फहराकर 75वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाने का फैसला किया है। ये दल कह रहे हैं कि तिरंगा नहीं लगाया जाना चाहिए, यह पैसे की बर्बादी है।" उन्होंने कहा, ‘‘दिल्ली सरकार अयोध्या में मंदिर के निर्माण के बाद रामलला के नि:शुल्क दर्शन की व्यवस्था करेगी।’’

उन्होंने कहा, "कोई अन्य दल मुझे कितना भी कोसे, मुझे तब तक कोई परवाह नहीं है, जब तक आपका प्यार और विश्वास मेरे साथ है।"  

Web Title: delhi cm arvind kejriwal said As long as people's love does not care what other parties are saying to me

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे