कोरोना वायरस से बचाव: मास्क पहनकर संसद पहुंचे कई सांसद, गुलाम नबी आजाद, जयराम रमेश ने हैंड सेनेटाइजर का इस्तेमाल किया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 5, 2020 08:04 PM2020-03-05T20:04:50+5:302020-03-05T20:05:58+5:30

भारत में कोरोना वायरस के मामले की पुष्टि होने के साथ ही लोग एहतियातन मास्क का इस्तेमाल करने का कदम उठा रहे हैं। लोकसभा में महाराष्ट्र के अमरावती का प्रतिनिधित्व करने वाली नवनीत ने मास्क पहनकर ही बिजली आपूर्ति के विषय पर पूरक प्रश्न पूछा।

Coronavirus: Many MPs arrived in Parliament wearing masks, Ghulam Nabi Azad, Jairam Ramesh used hand sanitizer | कोरोना वायरस से बचाव: मास्क पहनकर संसद पहुंचे कई सांसद, गुलाम नबी आजाद, जयराम रमेश ने हैंड सेनेटाइजर का इस्तेमाल किया

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता भी संसद परिसर में मास्क पहले नजर आए। 

Highlightsसांसद नवनीत कौर राणा ने बृहस्पतिवार को लोकसभा में मास्क पहनकर पहुंची और प्रश्नकाल के दौरान पूरक प्रश्न पूछा। संसद परिसर में भी कांग्रेस के गुलाम नबी आजाद, जयराम रमेश और कुछ अन्य नेता हैंड सेनेटाइजर का इस्तेमाल करते देखे गए।

नई दिल्लीः देश में कोरोना वायरस से निपटने के लिए सावधानी बरतने की अपील के बीच निर्दलीय सांसद नवनीत कौर राणा ने बृहस्पतिवार को लोकसभा में मास्क पहनकर पहुंची और प्रश्नकाल के दौरान पूरक प्रश्न पूछा।

भारत में कोरोना वायरस के मामले की पुष्टि होने के साथ ही लोग एहतियातन मास्क का इस्तेमाल करने का कदम उठा रहे हैं। लोकसभा में महाराष्ट्र के अमरावती का प्रतिनिधित्व करने वाली नवनीत ने मास्क पहनकर ही बिजली आपूर्ति के विषय पर पूरक प्रश्न पूछा।

उधर, संसद परिसर में भी कांग्रेस के गुलाम नबी आजाद, जयराम रमेश और कुछ अन्य नेता हैंड सेनेटाइजर का इस्तेमाल करते देखे गए। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता भी संसद परिसर में मास्क पहले नजर आए। 

निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने मास्क लगाकर सांसद में बयान दिया। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है स्वास्थ्य मंत्री ने बहुत डिटेल से समझाया है और जिस तरीके से बाकी सदस्यों ने बताया कि टीवी पर अलग-अलग तरीके से प्रचार चल रहा है, जो विदेश से लोग आ रहे हैं उन्हें तो हम रोक रहे हैं, जो लोग विदेश जाना चाहते हैं उनको नुकसान ना हो, मैं गुजारिश करूंगी कि विदेश मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री उनके लिए कुछ सोचें। हमारे स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा है कि पिछले दो दिनों से नोएडा के 2 स्कूल बंद किए हुए हैं. उसका कारण बताना चाहिए।

Web Title: Coronavirus: Many MPs arrived in Parliament wearing masks, Ghulam Nabi Azad, Jairam Ramesh used hand sanitizer

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे