सीएम नीतीश पर लालू ने ट्वीट कर किया कटाक्ष, 4 महीना हो गऽइल, आपन बँगला से 4 बार भी बाहर ना निकलऽअ

By एस पी सिन्हा | Published: July 17, 2020 07:17 PM2020-07-17T19:17:27+5:302020-07-17T19:17:27+5:30

बिहार के हालात को देखकर रिम्स में रो रहा है. पहले तेजस्वी यादाव फिर राबड़ी देवी और अब लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है. लालू यादव ने तो बकायदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा है कि मुख्यमंत्री सामने से लीड करता है या चादर तान के सोता है?

Coronavirus lockdown Bihar patna RJD Lalu Yadav rabri devi attack cm nitish kumar flood rain | सीएम नीतीश पर लालू ने ट्वीट कर किया कटाक्ष, 4 महीना हो गऽइल, आपन बँगला से 4 बार भी बाहर ना निकलऽअ

बाढ़, कोरोना, इलाज का अभाव, जल जमाव, गरीबी, पलायन, बेरोजगारी समेत अनेक समस्याओं से बिहार त्राहिमाम कर रहा है. (file photo)

Highlightsकैदी के तौर पर रांची के रिम्स में अपना इलाज करवा रहे लालू प्रसाद यादव से बिहार का दुख देखा नहीं जा रहा है. मुख्यमंत्री सामने से लीड करेऽला की चादर ताऽन के घर में सुतेऽला? 4 महीना में 4 बार भी नीतीश लोग के बीच में ना गईलऽन. अपराध से जनता रोऽअऽता आ नीतीश आपऽन सुशासनी मुखौटा” के रंगाई-पोताई में लागल बाऽडऽन. बिहार के हाल देखऽके हमार दिल रोऽअऽता.

पटनाः बिहार में कोरोना संकट के साथ-साथ बाढ़ के कहर से राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव कराह उठे हैं. चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता कैदी के तौर पर रांची के रिम्स में अपना इलाज करवा रहे लालू प्रसाद यादव से बिहार का दुख देखा नहीं जा रहा है.

उनका दिल बिहार के हालात को देखकर रिम्स में रो रहा है. पहले तेजस्वी यादाव फिर राबड़ी देवी और अब लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा है. लालू यादव ने तो बकायदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा है कि मुख्यमंत्री सामने से लीड करता है या चादर तान के सोता है?

लालू ने भोजपुरी में ट्वीट किया है, ''ए नीतीश! लगभग 4 महीना हो गऽइल बंदी के, जनता में त्राहीमाम बा, रोजी-रोटी, जान-माल पर आफत बा. तऽहार राज में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, अत्याचार चरम पर बा. 4 महीना में आपन बंगला से 4 बार भी बाहर ना निकलऽअ ई लुकाछिप्पी से कोरोना ना भागऽइ. जब सेनापति मैदान छोड़ के भागऽल रही त लड़ाई के लड़ऽइ.''

अपने दूसरे ट्वीट में लालू ने नीतीश कुमार से पूछा है कि ''मुख्यमंत्री सामने से लीड करेऽला की चादर ताऽन के घर में सुतेऽला? 4 महीना में 4 बार भी नीतीश लोग के बीच में ना गईलऽन. बेरोजगारी, भुखमरी, घूसखोरी, अपराध से जनता रोऽअऽता आ नीतीश आपऽन सुशासनी मुखौटा” के रंगाई-पोताई में लागल बाऽडऽन. बिहार के हाल देखऽके हमार दिल रोऽअऽता.''

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी ने नीतीश कुमार पर हमला बोला और कहा कि बाढ़, कोरोना, इलाज का अभाव, जल जमाव, गरीबी, पलायन, बेरोजगारी समेत अनेक समस्याओं से बिहार त्राहिमाम कर रहा है. लेकिन सूबे के मुखिया की कोई खोज खबर नहीं. इतना टोकने के बाद 100 दिन उपरांत अतिथि भूमिका में अवतरित हुए थे, लेकिन फिर अदृश्य है.

संकट की घडी में नीतीश कुमार को लोगों के बीच रहना चाहिए. राबडी देवी ने तो अब यहां तक कह दिया है कि सीएम नीतीश अब अतिथि की भूमिका में बिहार की खोज खबर ले रहे हैं. यहां बता दें बिहार विधानसभा चुनाव से पहले अब राजद और जदयू में सीधी टक्कर हो रही है. जदयू की तरफ से मंत्री नीरज ने मोर्चा संभाल लिया है, वहीं राजद की तरफ से तेजस्वी और राबड़ी देवी लगातार ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला कर रहे हैं. 

Web Title: Coronavirus lockdown Bihar patna RJD Lalu Yadav rabri devi attack cm nitish kumar flood rain

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे