कांग्रेस-शिवसेना के आरोपों का केंद्रीय मंत्री दानवे ने दिया जवाब, सुशांत मामले से BJP का कोई संबंध नहीं, ये थे CBI जांच के विरोध में

By भाषा | Published: August 30, 2020 07:01 PM2020-08-30T19:01:29+5:302020-08-30T19:01:29+5:30

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थ्ति घर में मृत पाए गए थे। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती सहित उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

BJP has no connection with Sushant case: Union ministe Raosaheb Danve | कांग्रेस-शिवसेना के आरोपों का केंद्रीय मंत्री दानवे ने दिया जवाब, सुशांत मामले से BJP का कोई संबंध नहीं, ये थे CBI जांच के विरोध में

Raosaheb Danve (File Photo)

Highlightsराजपूत के मामले में हम सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे क्योंकि हम सच को सामने लाना चाहते थे- केंद्रीय मंत्री दानवेकांग्रेस और शिवसेना बिना किसी बात के अब वे इस मामले में भाजपा को घसीटने की कोशिश कर रहे हैं- केंद्रीय मंत्री दानवे

जालना: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर शिवसेना नीत महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने रविवार (30 अगस्त) को कहा कि कुछ लोगों ने ''किसी'' को बचाने के लिए सीबीआई जांच का विरोध किया और अब वे इस मामले में भाजपा को घसीटने की कोशिश कर रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस के महासचिव सचिन सावंत के कुछ आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए जालना के सांसद दानवे ने कहा कि भाजपा का इस मामले से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, '' राजपूत के मामले में हम सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे क्योंकि हम सच को सामने लाना चाहते थे। हालांकि, ऐसा लगता है कि इस तरह की जांच का विरोध करने वाले जानते थे कि मामले में कुछ गड़बड़ है। वे किसी को बचाने का प्रयास कर रहे थे। भाजपा का मामले से कोई संबंध नहीं है। अब वे भाजपा को भी इस मामले में घसीटने का प्रयास कर रहे हैं।'' भाजपा सांसद ने राज्य सरकार पर कोविड-19 महामारी को काबू करने में विफल रहने का भी आरोप लगाया। 

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने संदीप सिंह को लेकर उठाए कई सवाल

अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा है, संदीप सिंह एकमात्र फिल्म निर्माता थे, जिनके साथ वाइब्रेंट गुजरात 2019 में ₹177 करोड़ का करारनामा हुआ। कम्पनी का नाम है- लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो, इसकी 2017 में ₹66 लाख की हानि, 2018 में ₹61 लाख का लाभ, 2019 में ₹4 लाख की फिर हानि थी। ये करारनामा कैसे हुआ?

अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा है,  इस केस के वापस लिए जाने की भी खबरें हैं। मगर ऐसा कोई दस्तावेज आया नहीं। अगर वापस हो भी गया, तो हमारा उद्देश्य ऐसे व्यक्ति (संदीप सिंह) के चाल, चरित्र और चेहरे को आपके सामने रखना है, जिसकी भाजपा से यारी है। 

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी का कहना है कि ये वही संदीप सिंह हैं, जिन्होंने लोकसभा चुनाव-2019 से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिल्म बनाई थी। इस फिल्म का पोस्टर जारी करने के लिए उस वक्त मौजूदा महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़नवीस कार्यक्रम में गए थे।

Web Title: BJP has no connection with Sushant case: Union ministe Raosaheb Danve

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे