गोरखपुर विधायक ने उठाए योगी सरकार पर सवाल तो सांसद रवि किशन बोले,' समस्या थी तो नेतृत्व के पास जाना चाहिए था'

By पल्लवी कुमारी | Published: August 28, 2020 04:12 PM2020-08-28T16:12:14+5:302020-08-28T16:12:14+5:30

गोरखपुर सदर सीट से बीजेपी के विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल को स्वतंत्र देव सिंह के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर ने नोटिस भेजा है। राधा मोहन दास के एक हफ्ते के अंदर जवाब मांगा गया है।

BJP Gorakhpur MP Ravi Kishan on MLA Radha Mohan getting notice from party for a FB post | गोरखपुर विधायक ने उठाए योगी सरकार पर सवाल तो सांसद रवि किशन बोले,' समस्या थी तो नेतृत्व के पास जाना चाहिए था'

Ravi Kishan (File Photo)

Highlightsगोरखपुर सांसद ने कहा कि अगर विधायक को कोई भी दिक्कत थी तो सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखने से पहले लीडरशिप के पास जाना चाहिए था। इसी बीच विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल का एक कथित ऑडियो भी वायरल हो गया है, जिसमें वह कथित तौर पर किसी को धमकी देते नजर आ रहे हैं।

गोरखपुर: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने गोरखपुर  सदर सीट से बीजेपी के विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। बीजेपी कार्यालय द्वारा गुरुवार (27 अगस्त) को जारी बयान के मुताबिक पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर ने डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल ने पिछले दिनों फेसबुक पर पोस्ट करके योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए थे। इस पूरे मामले पर अब गोरखपुर के सांसद रवि किशन का बयान सामने आया है। 

रवि किशन ने कहा, 'राधा मोहन सरकार और यहां तक कि गोरखपुर में मेरे काम को लेकर तंज कर रहे थे। अगर उन्हें कोई दिक्कत है तो उन्हें पार्टी लाइन से अलग जाकर फेसबुक पर पोस्ट करने के बजाय नेतृत्व के पास जाना चाहिए।'

राधा मोहन दास के एक हफ्ते के अंदर जवाब मांगा गया है। डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल ने पिछले दिनों फेसबुक पर पोस्ट करके योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए थे। राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहा था कि उन्हें खुद के विधायक होने पर शर्म आ रही है।

सफाई में विधायक  राधा मोहन दास अग्रवाल ने क्या कहा? 

गोरखपुर की सदर सीट से विधायक दास अग्रवाल ने 21 अगस्त को बताया था कि गोरखपुर के एक पार्टी कार्यकर्ता के रिश्तेदार के हत्यारोपी को पकड़ने में लखीमपुर खीरी पुलिस नाकाम साबित हुई है तब उन्होंने ट्विटर का सहारा लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इसकी जानकारी दी थी।

विधायक ने कहा था कि उन्होंने इस संबंध में कई बार अधिकारियों से बात करने का प्रयास किया लेकिन जब उन्हें कोई उचित समाधान नहीं मिला तब उन्होंने  को मुख्यमंत्री को ट्वीट किये और जब उनकी समस्या का समाधान हो गया तब उन्होंने देर रात ट्वीट हटा दिया।

Web Title: BJP Gorakhpur MP Ravi Kishan on MLA Radha Mohan getting notice from party for a FB post

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे