राजद के बाहुबली विधायक अनंत सिंह बेहोश होकर गिरे, आनन-फानन में भेजा गया अस्पताल

By एस पी सिन्हा | Published: March 15, 2021 06:16 PM2021-03-15T18:16:11+5:302021-03-15T18:17:15+5:30

पटना के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान भेजा गया। अब उनके मुकदमे की सुनवाई 23 मार्च को होगी।

bihar patna RJD's Bahubali MLA Anant Singh falls unconscious sent to hospital in a hurry court panic | राजद के बाहुबली विधायक अनंत सिंह बेहोश होकर गिरे, आनन-फानन में भेजा गया अस्पताल

अनंत सिंह के बाढ़ के लदमा स्थित घर पर छापेमारी की गई थी। (file photo)

Highlightsसिविल सर्जन के स्टेटमेंट के लिए कोर्ट में बयान भी दर्ज नहीं हो पाया।डॉक्टर ने कम्पलीट बेड रेस्ट की सलाह दी है।अनंत सिंह के समर्थकों ने प्रशासन पर मनमानी का आरोप भी लगाया है।

पटनाःबिहार के मोकामा से राजद के विधायक बाहुबली अनंत सिंह आज पटना सिविल कोर्ट में बेहोश होकर गिर पड़े।

उन्‍हें घर से एके-47 व हैंड ग्रेनेड की बरामदगी के मुकदमे के सिलसिले में पेशी के लिए कोर्ट लाया गया था। लेकिन अचानक तबीयत खराब होने के कारण उन्‍हें तुरंत पटना के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान में भेजा गया। अनंत सिंह की तबीयत खराब होने की वजह से सिविल सर्जन के स्टेटमेंट के लिए कोर्ट में बयान भी दर्ज नहीं हो पाया। अब उनके मुकदमे की सुनवाई 23 मार्च को होगी।

उल्लेखनीय है कि बीते कुछ समय से अनंत सिंह बीमार चल रहे हैं. इन दिनों उन्‍हें भोजन नहीं पच रहा है. उन्‍हें स्‍पाइन, चेस्ट व लिवर से संबंधित बीमारियां हैं तथा उच्‍च रक्‍तचाप भी समस्‍या है। दरअसल, अनंत सिंह के बाढ़ के लदमा स्थित घर पर छापेमारी की गई थी, जिसके दौरान ही एक एके-47, दो हैंड ग्रेनेड और 26 कारतूस बरामद किए गए थे। जिसको लेकर आज कोर्ट में उनकी पेशी की गई थी।

ऐसे में अनंत सिंह के समर्थकों ने प्रशासन पर मनमानी का आरोप भी लगाया है। डॉक्टर ने उन्हें कम्पलीट बेड रेस्ट की सलाह दी है। पटना के एडिशनल जिला व सत्र न्‍यायाधीश की अदालत में, जहां अनंत सिंह के मामले की सुनवाई हो रही थी, मेडिकल रिपोर्ट दी गई। इसके बाद न्‍यायाधीश ने अनंत सिंह को स्‍वस्‍थ होने के बाद बयान के लिए लाने का आदेश देते हुए सुनवाई की अगली तारीख 23 मार्च मुकरर्र कर दी।

Web Title: bihar patna RJD's Bahubali MLA Anant Singh falls unconscious sent to hospital in a hurry court panic

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे