लालू यादव ने जेल-अस्पताल में मनाया 73वां जन्मदिन, काटे केक, वीडियो कॉल से जुडे़ रहे परिवार से

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 11, 2020 04:39 PM2020-06-11T16:39:21+5:302020-06-11T16:39:21+5:30

उनसे मिलने उनके छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव पहुंचे. रांची पहुंचे तेजस्वी ने कहा कि राजद लालू का जन्‍मदिन गरीब सम्मान दिवस के रूप में मना रहा है. वहीं, राजद प्रमुख व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के गुरुवार को 73 साल के होने की खुशी में राष्‍ट्रीय जनता दल की ओर से हजारों गरीबों को भोजन कराया जा रहा है.

Bihar patna RJD celebrate Lalu Yadav’s birthday ‘Garib Samman Diwas' | लालू यादव ने जेल-अस्पताल में मनाया 73वां जन्मदिन, काटे केक, वीडियो कॉल से जुडे़ रहे परिवार से

तेजस्वी यादव ने भी जन्मदिन के मौके पर पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की और उनको जन्मदिन की बधाई दी. (file photo)

Highlightsजन्मदिन के मौके पर लालू यादव आज परिवार वालों के साथ वीडियो कॉल के जरिए जुडे़ और उनके सामने ही केक काटा. लालू यादव का केक काटने वाला वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है. रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद यादव केक काटते वक्त मुस्कुराते हुए नजर आए.तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे. बताया जा रहा है कि 30 हजार रुपए यह केक बनवाया गया था.

रांचीः राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का आज 73वां जन्मदिन है. इस बीच लालू यादव का रिम्स में केक काटते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. यह दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो आज सुबह का वीडियो है. चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव लंबे वक्त से रांची के रिम्स अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं.

ऐसे में उनसे मिलने उनके छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव पहुंचे. रांची पहुंचे तेजस्वी ने कहा कि राजद लालू का जन्‍मदिन गरीब सम्मान दिवस के रूप में मना रहा है. वहीं, राजद प्रमुख व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के गुरुवार को 73 साल के होने की खुशी में राष्‍ट्रीय जनता दल की ओर से हजारों गरीबों को भोजन कराया जा रहा है.

अपने जन्मदिन के मौके पर लालू यादव आज परिवार वालों के साथ वीडियो कॉल के जरिए जुडे़ और उनके सामने ही केक काटा. लालू यादव का केक काटने वाला वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है. रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद यादव केक काटते वक्त मुस्कुराते हुए नजर आए.

तेजस्वी यादव ने भी जन्मदिन के मौके पर पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की और उनको जन्मदिन की बधाई दी. इस दौरान दोनों में लंबी बातचीत भी हुई. वहीं, लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन के मौके पर रांची के रिम्स परिसर में गरीब महिलाओं से 73 पाउंड का केक काटवाया गया.

इस दौरान तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे. बताया जा रहा है कि 30 हजार रुपए यह केक बनवाया गया था. इस केक का आर्डर हफ्ते भर पहले ही दिया गया था. इधर, लालू यादव के बडे बेटे तेज प्रताप यादव ने आधी रात को ट्वीट कर अपने पिता को बधाई दी है.

तेज प्रताप ने लालू को केक खिलाते हुए पुरानी तस्वीर शेयर की है और कहा है कि फासीवाद की चूले हिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हमारे हीरो को जन्मदिन की बधाई. तेज प्रताप यादव पटना सिटी पहुंचकर पटन देवी मंदिर में पूजा किया और गरीबों के खाना खिलाया.

यहां बता दें कि सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला केस में सजा काट रहे हैं. लालू को 15 बीमारी है. जिसका इलाज रिम्स में कई सालों से हो रहा है. लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन को लेकर राजद कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त उत्साह देखा जा रहा है.

बिहार में भी हर प्रखंड में गरीबों को भोजन कराया गया. इस दौरान राजद कार्यकर्ताओं का एअक हुजूम पटना स्थित राबडी देवी के आवास पर भी पहुंचा, लेकिन कोरोनाकाल के चलते उन्हें अंदर जाने की अनुमति नही मिली. लिहाजा कार्यकर्ताओं ने गेट पर ही अपनी खुशी जाहिर की.

Web Title: Bihar patna RJD celebrate Lalu Yadav’s birthday ‘Garib Samman Diwas'

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे