bihar nda bjp jdu cm nitish kumar MP Ajay Nishad's attack police officials overloaded trucks liquor crime | नीतीश सरकार पर भाजपा एमपी अजय निषाद का हमला, कहा-सारे पुलिस पदाधिकारी या तो दारू पकड़ रहे हैं या ओवरलोडेड ट्रक तलाश रहे हैं
मुजफ्फरपुर में अपराध की ताबड़तोड़ घटनाएं हुई हैं. (file photo)

Highlightsबेलगाम आपराधिक घटनाओं पर अब भाजपा नेताओं के सब्र का बांध टूटने लगा है. सरकार को कानून-व्यवस्था को लेकर जितना मेहनत करना चाहिये थी, वह नहीं कर पार रही है.मुजफ्फरपुर के सांसद अपने क्षेत्र में लगातार आपराधिक वारदातों से नाराज हैं.

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में कल (12 जनवरी) को इंडिगो स्‍टेशन हेड की हत्‍या के बाद सूबे की सियासत में उफान है. विपक्षी दलों के साथ ही एनडीए सरकार में शामिल भाजपा नेता भी सरकार पर हमलावर हैं.

हाल यह हो गया है कि बेलगाम आपराधिक घटनाओं पर अब भाजपा नेताओं के सब्र का बांध टूटने लगा है. ऐसे में मुजफ्फरपुर से भाजपा  के सांसद अजय निषाद ने नीतीश कुमार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि सरकार और पुलिस दारू पकड़ने में लगी है और अपराधी आराम से अपराध करके निकल जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अपराधी निडर हो गये हैं. 

अपराधी निडर होकर अपराध कर रहे हैं

अजय निषाद ने आज पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सरकार को कानून-व्यवस्था को लेकर जितना मेहनत करना चाहिये थी, वह नहीं कर पार रही है. पुलिस को जो काम करना चाहिये था वह नहीं कर रही है. सारे पुलिस पदाधिकारी या तो दारू पकड़ रहे हैं या ओवरलोडेड ट्रक को तलाश रहे हैं. अपराधी निडर होकर अपराध कर रहे हैं.

पुलिस का खौफ अपराधियों पर दिखना चाहिये था वह नहीं दिख रहा है. अब अपराधी अपराध करते हैं और आराम से निकल जाते हैं. मुजफ्फरपुर के सांसद अपने क्षेत्र में लगातार आपराधिक वारदातों से नाराज हैं. मुजफ्फरपुर में अपराध की ताबड़तोड़ घटनाएं हुई हैं.

मोबाइल व्यवसायी को लूट कर हत्या कर दी गई

आज बीच बाजार मोबाइल व्यवसायी को लूट कर हत्या कर दी गई. बैंक लूट की दो घटनायें हुई हैं. अजय निषाद ने आज इन घटनाओं पर गहरी नाराजगी जताई और कहा कि पुलिस को अपना काम करना होगा. पुलिस अपना मूल काम छोड़ कर दूसरे कामों में लगी है. वहीं, भाजपा नेता और बांकीपुर, पटना के विधायक नीतिन नवीन ने बिहार में विधि व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ का मॉडल बिहार में भी जरूरी है. इस पर जदयू ने कडी आपत्ति जताई है.

जदयू नेता ने जोर देकर कहा है कि बिहार में नीतीश मॉडल ही चलेगा. भाजपा विधायक नीतिन नवीन के बयान पर बयान पर जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय कुमार ने पलटवार करते हुए कहा कि बिहार में नीतीश मॉडल से ही अपराध पर नियंत्रण हो पाएगा.

नीतीश कुमार की सरकार है और कानून व्यवस्था नियंत्रण में है

बिहार में नीतीश कुमार की सरकार है और कानून व्यवस्था नियंत्रण में है. नीतीश मॉडल से बिहार का विकास हुआ है और कानून का राज भी. बिहार में नीतीश मॉडल ही काफी है. नीतीश सरकार को विधि व्यवस्था पर किसी से सर्टिफिकेट की जरूरत नही है. यहां उल्लेखनीय है कि बिहार में बिगड़ते कानून-वयवस्था पर भाजपा नेताओं के तेवर लगातार सख्त होते जा रहे हैं.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल कानून-व्यवस्था पर नाराजगी जता चुके हैं. जबकि भाजपा सांसद छेदी पासवान अपने जिले के एसपी के अपराधियों के सांठगांठ होने का आरोप लगा चुके हैं. वहीं भाजपा के विधायक संजय सरावगी ने भी बढ़ते आपराधिक वारदातों पर सरकार पर तीखा हमला बोला था.

जाहिर है भाजपा के नेता बढ़ते आपराधिक वारदातों से बेचैन हैं. यहां बता दें कि पटना के अति सुरक्षित एरिया में हत्‍या की वारदात से लोगों में दहशत और आक्रोश है. वहीं इस आक्रोश को भुनाने में राजनीतिक दल भी पीछे नहीं हैं.

Web Title: bihar nda bjp jdu cm nitish kumar MP Ajay Nishad's attack police officials overloaded trucks liquor crime

राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे