सुशील मोदी ने बढ़ाई तेजस्वी की मुश्किलें, जा सकती है विधानसभा की सदस्यता

By एस पी सिन्हा | Published: July 1, 2018 08:20 PM2018-07-01T20:20:12+5:302018-07-02T07:39:54+5:30

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के परिवार के ऊपर आई परेशानियां घटने का नाम हीं नहीं ले रही हैं।अब बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव की विधान सभा की सदस्यता भी खतरे में पड़ती दिखाई देने लगी है। 

Bihar Deputy CM Sushil Modi Tejashwi Yadav Irregular Land | सुशील मोदी ने बढ़ाई तेजस्वी की मुश्किलें, जा सकती है विधानसभा की सदस्यता

सुशील मोदी ने बढ़ाई तेजस्वी की मुश्किलें, जा सकती है विधानसभा की सदस्यता

पटना,1 जुलाई: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के परिवार के ऊपर आई परेशानियां घटने का नाम हीं नहीं ले रही हैं।अब बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव की विधान सभा की सदस्यता भी खतरे में पड़ती दिखाई देने लगी है। जिंदल स्टील के साथ तेजस्वी के कारोबार के बाद अगर चुनाव आयोग में शिकायत की जाती है तो तेजस्वी की विधानसभा सदस्यता भी जा सकती है।

यहां उल्लेखनीय है कि बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव की मुश्किलों में इजाफा कर दिया है। पिता लालू प्रसाद यादव की बीमारी और कानूनी झंझटों में फंसे होने के चलते तेजस्वी पहले से ही परेशान हैं। पार्टी और परिवार की पूरी जिम्मेदारी अब तेजस्वी के कंधे पर है। ऐसे में ताजा संकटों से उबरना तेजस्वी के लिए आसान नहीं होगा। मोदी के द्वारा किए गए नए खुलासे के बाद जानकारों का कहना है कि चुनाव आयोग में शिकायत जाने पर तेजस्वी की विधानसभा सदस्यता भी जा सकती है। हालांकि सुशील मोदी ने इससे इनकार किया है और कहा है कि वह राजनीतिक आदमी हैं।

नीतीश का तेजस्वी पर तंज-परिवार के बल पर राजनीति में, मिला जवाब- चाचा, तेजस्वी तो बच्चा है जी!

पब्लिक फोरम में बात रखेंगे। चुनाव आयोग में जाना हमारा काम नहीं है, लेकिन अगर जांच एजेंसियां हमसे सहयोग मांगेगी तो उसमें पीछे नहीं रहेंगे। वहीं, सुशील मोदी के आरोपों पर तेजस्वी यादव ने जवाब देने से इनकार किया है। उन्होंने सुशील मोदी को झूठा बताया और कहा कि एक ही टेप को वह बार-बार सुना रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने कहा है कि कारोबार-व्यापार पर सिर्फ उनके परिवार का अधिकार नहीं है। उन्होंने सुशील मोदी को नसीहत देते हुए कहा है कि वह लालू परिवार की चिंता छोड अपनी चिंता करें। यहां बता दें कि सुशील मोदी ने प्रेस कान्फ्रेंस करके दो दिनों में तेजस्वी पर दो बडे आरोप लगाए हैं। पहले आरोप में उन्होंने तेजस्वी को जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड के बिहार में हैंडलिंग एंड स्टोरेज एजेंट बताया और कहा कि यह काम वह पिछले छह वर्षों से करते आ रहे हैं, लेकिन चुनाव आयोग को दिए हलफनामे में उन्होंने इसका जिक्र नहीं किया है। 

उपचुनावों में हार पर बिफरे सम्बित पात्रा, कहा- कांग्रेस चीयरलीडर, बजा रही है दूसरों के लिए ताली

यहीं नहीं मोदी ने अपने दूसरे खुलासे में जांच एजेंसियों को तेजस्वी के खिलाफ नया हथियार दे दिया है। उन्होंने अवैध तरीके से पटना में कीमती 255 डिसमिल जमीन हथियाने के सबूत जारी कर लालू परिवार की मुश्किल बढा दी है। ऐसे में अब यह कहा जाने लगा है कि आने वाले दिनों में लालू परिवार के मुश्किलें और बढ सकते हैं।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Bihar Deputy CM Sushil Modi Tejashwi Yadav Irregular Land

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे