जदयू विधायक गोपाल मंडल के बिगडे़ बोल, हार का ठीकरा सीएम नीतीश पर फोड़ा, नमस्कार नहीं किया, इसलिए हारा भाजपा प्रत्याशी

By एस पी सिन्हा | Published: January 4, 2021 07:27 PM2021-01-04T19:27:42+5:302021-01-04T19:29:21+5:30

बिहार में राजनीति तेज हो गई है. जदयू विधायक गोपाल मंडल ने भागलपुर विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रहे रोहित पांडेय को निशाने पर लिया.

bhagalpur jdu mla gopal mandal blame for defeat boiled on CM Nitish kumar forehead so BJP candidate lost | जदयू विधायक गोपाल मंडल के बिगडे़ बोल, हार का ठीकरा सीएम नीतीश पर फोड़ा, नमस्कार नहीं किया, इसलिए हारा भाजपा प्रत्याशी

उम्मीदवार का प्रचार नहीं किया और रोहित पांडेय हार गए. (file photo)

Highlightsवीडियो में गोपाल मंडल ने कहा है कि नाथनगर की सीट आलाकमान की गलती के कारण हार गए गोपाल मंडल ने भागलपुर विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रहे रोहित पांडेय को निशाने पर लिया. प्रधानमंत्री की रैली हुई तो भाजपा उम्मीदवार ने उन्हें मंच पर नमस्कार नहीं किया.

पटनाः बिहार के भागलपुर जिले के गोपालपुर से जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल एक बार फिर विवादों में हैं.

विधायक गोपाल मंडल ने अब एक और बड़ा विवादित बयान दिया है. विधानसभा चुनाव में हार का ठीकरा उन्होंने में अपनी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के माथे पर फोड़ा है. उन्होंने कहा है कि कई सीटें आलाकमान की गलतियों से हारे तो भाजपा प्रत्याशी इसलिए हार गए क्योंकि उन्होंने मुझसे बात नहीं की. इस पूरे मामले का वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में गोपाल मंडल भागलपुर विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रोहित पांडेय के हार के पीछे का कारण खुद को बता रहे हैं. वीडियो में जदयू विधायक निजी हमला करते भी दिख रहे हैं. भागलपुर के इस्माइलपुर के सुद्दन टोला स्थित मध्य विद्यालय परिसर में उनकी जीत पर आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कई विवादित बातें कहीं हैं.

नाथनगर की सीट आलाकमान की गलती के कारण हार गए

इस वीडियो में उन्होंने कहा है कि नाथनगर की सीट आलाकमान की गलती के कारण हार गए. जबकि भागलपुर में भाजपा के रोहित पांडे इसलिए चुनाव हार गए, क्योंकि वह दबंग नहीं हैं. रोहित पांडे ने उन्हें टोका तक नहीं, इस कारण से भी वह हार गए. वायरल वीडियो में जदयू विधायक ने कहा है कि वो जिले के जिस भी विधानसभा में बतौर प्रचारक गए, वहां उम्मीदवार ने जीत दर्ज की है. जहां उन्होंने जाना उचित नहीं समझा वहां उम्मीदवार की हार हुई है. 

वायरल वीडियो में गोपाल मंडल ने भागलपुर विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रहे रोहित पांडेय को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि जब प्रधानमंत्री की रैली हुई तो भाजपा उम्मीदवार ने उन्हें मंच पर नमस्कार नहीं किया. रोहित पांडेय को घमंड हो गया. जिससे वो आहत हुए. इस वजह से उन्होंने उम्मीदवार का प्रचार नहीं किया और रोहित पांडेय हार गए.

रोहित पांडे जैसे साफ-सुथरी छवि के उम्मीदवार को टिकट नहीं देना चाहिए था

गोपाल मंडल का यह भी कहना है कि भाजपा ने भागलपुर सीट पर उम्मीदवार देने में गलती की और रोहित पांडे जैसे साफ-सुथरी छवि के उम्मीदवार को टिकट नहीं देना चाहिए था. अगर भागलपुर से कोई बाहुबली छवि का और ताकतवर उम्मीदवार होता तो यह सीट भी एनडीए के खाते में आ जाती. इस दौरान उन्होंने सारी मर्यादाएं पार की और उन्होंने भाजपा के भागलपुर से प्रत्याशी रहे रोहित पांडे पर कई निजी टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कह दिया तो रोहित पांडे को लगा कि वह जीत गए. 

उन्होंने कहा कि एमएलए-एमपी बनने के लिए मसल्स होना चाहिए. कुछ नहीं था, मुंह में बोली नहीं थी. हमको टोका तक नहीं. इसलिए उनका प्रचार नहीं किया. जिसका प्रचार किया, वे सब जीते. कहलगांव में पवन यादव का, पीरपैंती में ललन पासवान का, बिहपुर में इंजीनियर शैलेंद्र का, सुल्तानगंज में ललित मंडल का...सब जीते. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

हालांकि यह वीडियो कब की है इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. यहां बता दें कि जदयू विधायक गोपाल मंडल का हाल में ही एक वीडियो और वायरल हुआ था. जहां वो मंच पर महिला डांसरों के साथ ठुमके लगाते दिखे थे. जिसपर विपक्ष ने भी निशाना साधा था. वहीं अपनी सफाई देने के क्रम में गोपालपुर विधायक के बोल तब भी बिगड़ गए थे और सरेआम कैमरे के सामने उन्होंने अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया था.

Web Title: bhagalpur jdu mla gopal mandal blame for defeat boiled on CM Nitish kumar forehead so BJP candidate lost

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे