बाला साहब ठाकरे जी अच्छा स्केच बनाते थे, चिंता की बात है कि एक स्केच शेयर करने पर शिवसेना के लोगों ने रिटायर्ड नेवी ऑफिसर को पीटा: चिराग पासवान

By अनुराग आनंद | Published: September 12, 2020 03:45 PM2020-09-12T15:45:33+5:302020-09-12T15:45:33+5:30

महाराष्ट्र में शुक्रवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को वाट्सऐप पर साझा करने पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने एक सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा (65) से मारपीट की।

Balasaheb Thackeray used to make good sketches, it is a matter of concern that Shiv Sena people beat up retired Navy officer for sharing a sketch: Chirag Paswan | बाला साहब ठाकरे जी अच्छा स्केच बनाते थे, चिंता की बात है कि एक स्केच शेयर करने पर शिवसेना के लोगों ने रिटायर्ड नेवी ऑफिसर को पीटा: चिराग पासवान

चिराग पासवान (फाइल फोटो)

Highlightsनौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा पर हमले के केस में गिरफ्तार सभी आरोपियों को जमानत मिल गईसभी आरोपियों को 5 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत मिली है।घटना के बारे में मदन शर्मा ने कहा कि मैसेज को फॉरवर्ड करने के बाद मुझे धमकी भरे फोन कॉल भी आए।

नई दिल्ली: एक स्केच फॉरवर्ड करने के बाद शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा एक रिटायर नेवी ऑफिसर को पीटने के मामले पर लोजपा नेता चिराग पासवान ने कहा कि आज सहनशीलता इतनी कम हो गई है कि 1 स्केच को फॉरवर्ड करने पर रिटायर्ड नेवी ऑफिसर को पीटा गया है।

उन्होंने कहा कि यह सोचने वाली बात है कि जिन्होंने उन्हें मारा (शिवसेना कार्यकर्ता) उनके संस्थापक स्व. बाला साहब ठाकरे जी खुद अच्छा स्केच बनाते थे। चिराग पासवान ने कहा कि यह बेहद चिंता की बात है कि जिन्होंने पीटा उन्हें कुछ घंटों में ही जमानत मिल गई।  

रिटायर्ड नेवी ऑफिसर को मारपीट मामले आरोपियों को मिली जमानत-

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा पर हमले के केस में गिरफ्तार सभी आरोपियों को जमानत मिल गई है। सभी आरोपियों को 5 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत मिली है। कोरोना महामारी के दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए यह जमानत दी गई है।

बता दें कि नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा पर हमले के केस में अब तक छह लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। लेकिन मदन शर्मा के परिजन इस गिरफ्तारी से संतुष्ट नहीं थे। गिरफ्तार किए गए लोगों में एक शिवसेना का शाखा प्रमुख कमलेश कदम भी है।

जानें क्या है पूरा मामला?

मालूम हो कि महाराष्ट्र में शुक्रवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को वाट्सऐप पर साझा करने पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने एक सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा (65) से मारपीट की। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटना के बारे में मदन शर्मा ने कहा कि मैसेज को फॉरवर्ड करने के बाद मुझे धमकी भरे फोन कॉल आए।

उसके बाद शुक्रवार को 8-10 लोगों ने मुझ पर हमला किया। मदन शर्मा ने कांदिवली के समता नगर पुलिस स्टेशन में  शिवसेना के कमलेश कदम और उनके 8 से 10 साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने कहा कि इस संबंध में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

 इस घटना पर विरोध करते हुए बीजीपी विधायक अतुल भातखलकर ने कहा कि ऐसा करने वालों पर कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए। इस पूरे मामले को लेकर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी घटना पर ट्विटर के जरिए विरोध प्रकट किया है।

Web Title: Balasaheb Thackeray used to make good sketches, it is a matter of concern that Shiv Sena people beat up retired Navy officer for sharing a sketch: Chirag Paswan

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे