मध्यप्रदेश के मैराथन दौरे में अमित शाह फूंकेंगे बीजेपी का चुनावी शंख, बनाई नई रणनीति

By भाषा | Published: October 5, 2018 05:11 PM2018-10-05T17:11:51+5:302018-10-05T17:11:51+5:30

अमित शाह के कार्यक्रमों में राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह भी उनके साथ रहेंगे।

Amit shah launch madhya pardesh Marathon race for 2018 upcoming Assembly election 2018 | मध्यप्रदेश के मैराथन दौरे में अमित शाह फूंकेंगे बीजेपी का चुनावी शंख, बनाई नई रणनीति

मध्यप्रदेश के मैराथन दौरे में अमित शाह फूंकेंगे बीजेपी का चुनावी शंख, बनाई नई रणनीति

इंदौर, पांच अक्टूबर: मध्यप्रदेश में लगातार चौथी बार सरकार बनाने की चुनौती का सामना कर रही सत्तारूढ़ भाजपा आसन्न विधानसभा चुनावों के लिये अपने जनसम्पर्क अभियान का शनिवार से आगाज करेगी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पश्चिमी मध्यप्रदेश के मालवा-निमाड़ अंचल से इस चुनावी मुहिम की औपचारिक शुरूआत करेंगे। शाह के मैराथन दौरे में सत्तारूढ़ दल खासकर व्यापारियों, आदिवासियों और किसानों को साधने की कोशिश करेगा।

भाजपा के एक प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि मध्यप्रदेश में "महा जन सम्पर्क अभियान" की शुरूआत के लिये शाह शनिवार को सबसे पहले इंदौर पहुंचेंगे। इंदौर को सूबे की वाणिज्यिक राजधानी कहा जाता है। शाह यहां पूर्व होलकर राजवंश के ऐतिहासिक राजबाड़ा महल से कृष्णपुरा छत्री तक करीब 15 मिनट पैदल चलेंगे और इस घने व्यापारिक इलाके में आम लोगों से भाजपा के लिये चुनावी समर्थन मांगेंगे।

"किसान सम्मेलन" को करेंगे संबोधित

प्रवक्ता ने बताया कि शाह इंदौर से जनजातीय बहुल झाबुआ पहुंचेंगे और वहां भाजपा द्वारा आयोजित आदिवासी सम्मेलन में शामिल होंगे। इसके बाद वह रतलाम जिले के जावरा में पार्टी के "किसान सम्मेलन" को संबोधित करेंगे।

उन्होंने बताया कि आगामी विधानसभा चुनावों से पहले अपने सदस्यों में जोश भरने के लिये भाजपा ने इंदौर और उज्जैन में संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलन भी आयोजित किये हैं। इस दौरान शाह दोनों शहरों में भाजपा कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे।

चारों स्थानों पर शाह के कार्यक्रमों में राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह भी उनके साथ रहेंगे। शाह शिनवार को जिस मालवा-निमाड़ अंचल से भाजपा की चुनावी मुहिम की शुरूआत करेंगे, उसे पार्टी का गढ़ माना जाता है।

Web Title: Amit shah launch madhya pardesh Marathon race for 2018 upcoming Assembly election 2018

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे