AIMIM's entry in Bihar assembly election, Asaduddin Owaisi targeted RJD, said - we are twinkle-twinkle little star | बिहार विधानसभा चुनाव में AIMIM की एंट्री, असदुद्दीन ओवैसी ने RJD पर साधा निशाना, बोले- हम तो ट्विंकल-ट्विंकल लिटिल स्टार हैं
असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो)

Highlightsमुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार की जनता को धोखा दिया है.ओवैसी ने कहा कि बिहार में कोई महागठबंधन नहीं है. जनता का वोट उनका है.

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच अब राजनीतिक पार्टियों ने सामाजिक समीकरणों को साधने के लिए प्लान बनाना शुरू कर दिया है. राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव मुस्लिम-यादव (एम-वाय) समीकरण की बदौलत सूबे की कमान संभाल चुके हैं. लेकिन इस बार के विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव को असदुद्दीन ओवैसी से डर है.

एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी इस बार विधानसभा चुनाव में ताल ठोकेने जा रहे हैं. असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री से राजद को यह डर है कि उसके मुस्लिम-यादव (एम-वाय) समीकरण में सेंधमारी हो सकती है. ओवैसी उपचुनाव में अपनी मौजूदगी दिखा चुके हैं. 

इसी बीच ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के मुखिया और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी आज राजधानी पटना पहुंचे. पत्रकारों से बातचीत में राजद पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि हम तो ट्विंकल-ट्विंकल लिटिल स्टार हैं और जनता सब देख रही है.

पटना में असदुद्दीन ओवैसी ने पूर्व सांसद देवेंद्र यादव के साथ गठबंधन करते हुए बिहार विधानसभा चुनाव में अपना उम्मीदवार उतारने का एलान कर दिया. असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार विधानसभा चुनाव में वोट काटने के लिए खडे होने के सवाल पर राजद पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि हम वोट काटने के लिए खडे नहीं होते हैं.

लोकसभा चुनाव में हमारे कारण ही किशनगंज से कांग्रेस चुनाव जीती है. अगर हम वहां से उम्मीदवार नहीं उतारते तो वोट भाजपा को मिलता. राजद के द्वारा भाव नहीं दिए जाने के सवाल पर ओवैसी ने कहा कि हम तो ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार हैं, जनता सब देख रही है.

उन्होंने राजद पर तंज कसते हुए कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में वे एक भी सीट नहीं जीत सके थे, जबकि हमने किशनगंज में जीत दर्ज की थी. महागठबंधन की उपस्थिति पर ओवैसी ने कहा कि बिहार में कोई महागठबंधन नहीं है. जनता का वोट उनका है. उन्होंने कहा के गलतफहमी छोड़ दे वोट किसी पार्टी का नहीं होता. 

असदुद्दीन ओवैसी नें कहा कि नए गठबंधन में एआईएमआईएम चुनाव लडेगी. मिलकर तय होगा कि कौन कितने सीट पर और कौन सी सीट पर लड़ेगा. नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार की जनता को धोखा दिया है. गठबंधन छोडकर चले गए. उन्होंने कहा कि बिहार में कोई महागठबंधन नहीं है.

ओवैसी ने कहा कि अगर हमारे वोट बैंक पर आपको शक है तो उपचुनाव का रिजल्ट किशनगंज में आप देख सकते हैं. हमारे उम्मीदवार ने कांग्रेस को वहां पटखनी दी. उन्होंने कहा कि हैदराबाद में मैंने खुद भाजपा के उम्मीदवार को हराया है. वहीं महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हमारे पार्टी के नेता ने शिवसेना के 25 साल पुराने सांसद को हराया.

आज सुबह राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने केरल और पश्चिम बंगाल से अलकायदा के 9 आतंकियों को गिरफ्तार किया था. इस मुद्दे पर पत्रकारों को जवाब देते हुए ओवैसी ने कहा कि एनआईए ने गिरफ्तार किया है, जांच की जा रही है. गिरफ्तार किए गए लोग कौन हैं, जांच के बाद एनआईए वाले ही बता पाएंगे.

Web Title: AIMIM's entry in Bihar assembly election, Asaduddin Owaisi targeted RJD, said - we are twinkle-twinkle little star
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे