'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल में ग्लैमरस का तड़का लगा सकती हैं, कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला, देखें तस्वीरें

By संदीप दाहिमा | Published: July 22, 2020 06:29 PM2020-07-22T18:29:23+5:302020-07-22T18:29:23+5:30

Next

Bhabiji Ghar Par Hain सीरियल में सौम्या टंडन द्वारा निभाये जाने वाले रोल 'अनीता भाभी' को भी काफी पसंद करते हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

मगर अब बताया जा रहा है कि सौम्या टंडन ने शो को छोड़ने का फैसला किया है। ऐसे में उनकी जगह अब 'कांटा लगा गर्ल' और 'बिग बॉस 13' फेम शेफाली जरीवाला ले सकती हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

शेफाली जरीवाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने स्टाइल और ग्लैमरस के लिए जानी जाती हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

'टेली चक्कर' की एक रिपोर्ट के अनुसार, टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' को छोड़ने को लेकर सौम्या टंडन शो के मेकर्स से बातचीत कर रही हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

फिलहाल, जब इस सिलसिले में शेफाली से पूछा गया कि क्या वो अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली हैं। इसपर एक्ट्रेस का कहना है कि वो अभी इस विषय पर कुछ बात नहीं कर सकती हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

जानकारी के अनुसार, मेकर्स ने सौम्या सहित अन्य कलाकारों की फीस में कटौती कर दी थी, जिससे एक्ट्रेस खुश नहीं। इसी कारण वह शो छोड़ रही हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

हालांकि, 'टेली चक्कर' की एक अन्य रिपोर्ट की मानें तो पिछले साल ही सौम्या टंडन मां बनी हैं और कोरोना वायरस के कारण वो अपने बेबी की सेहत को ध्यान में रखते शूट पर लौटने से कतरा रही हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

शो को छोड़ने को लेकर वैसे तो कई कयास लगाए गए। मगर अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि आखिर सौम्या शो क्यों छोड़ रही हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)