टीवी इंडस्ट्री की ये 7 अभिनेत्रियां अपने पतियों से ज्यादा करती हैं कमाई, यहां देखें पूरी लिस्ट

By मनाली रस्तोगी | Published: June 11, 2020 09:45 PM2020-06-11T21:45:28+5:302020-06-11T21:45:28+5:30

Next

टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' से घर-घर मशहूर हुईं दीपिका कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस की विजेता रहीं दीपिका टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम की पत्नी हैं, लेकिन वो अपने पति से ज्यादा मशहूर हैं। यही नहीं, कमाई के मामले में भी वो शोएब से आगे हैं।

टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' ने दिव्यंका त्रिपाठी दहिया को हर घर में हिट कर दिया, जिसके कारण न सिर्फ वो अपने पति विवेक दहिया से ज्यादा फेमस हो गई हैं, बल्कि उनसे ज्यादा कमाई भी करती हैं।

लाफ्टर क्वीन भारती सिंह अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए फैंस के बीच काफी मशहूर हैं। उन्हें अच्छे से पता है कि कब और कहां ऑडियंस को हंसाना हैं। हालांकि, अपने इसी टैलेंट के लिए वो मोटी रकम वसूलती हैं। भारती भी उस लिस्ट में शुमार हैं, जो अभिनेत्रियां अपने पतियों से ज्यादा कमाई करती हैं।

सौम्या टंडन अपने पति सौरभ देवेंद्र सिंह से कहीं ज्यादा मशहूर हैं और उनसे ज्यादा पैसा भी कमाती हैं। बता दें कि सौम्या ने अपने कॉलेज के दोस्त से शादी की है।

टीवी इंडस्ट्री की बात हो और सनाया ईरानी का नाम न आए तो समझिये कि ये लिस्ट अधूरी है। साल 2016 में सनाया ने टीवी अभिनेता मोहित सहगल से शादी रचाई थी। लोकप्रियता और कमाई के मामले में सनाया अपने पति से बहुत आगे हैं।

मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को फैंस कई टीवी सीरियलों में देख चुके हैं। उन्होंने साल 2018 में एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी रचाई थी। रुबीना अपने पति अभिनव से ज्यादा कमाई करती हैं।

साल 2012 में संजीदा और आमिर अली ने निकाह किया था। दोनों को साथ में 'क्या दिल में है' और 'एक हसीना थी' जैसे मशहूर सीरियलों में देखा जा चुका है। हालांकि, आज भी संजीदा आमिर के मुकाबले कमाई की रेस में काफी आगे हैं।