राशियों से जानें, उन्हें आपसे प्यार है या नहीं

By गुलनीत कौर | Published: May 29, 2018 05:32 PM2018-05-29T17:32:30+5:302018-05-29T17:32:30+5:30

Next

इस राशि के लड़के स्वभाव से सरल लेकिन हठी भी होते हैं। प्यार में ये ईमानदार होते हैं। सच्चा प्यार हो तो इजहार जरूर करते हैं।

प्यार में गंभीर होते हैं इस राशि के लड़के। अगर इन्हें प्यार होगा तो ये साथी के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने की कोशिश करेंगे।

इस राशि के लड़के टाइमपास में विश्वास नहीं रखते। सच्चा प्यार हो तो अपने पार्टनर के इर्द-गिर्द रहना ही पसंद करते हैं।

इमोशनल होते हैं इस राशि के लड़के। अगर प्यार में कोई इनका विश्वास जीत ले तो जिंदगी भर उसका साथ नहीं छोड़ते हैं।

अपने साथी के लिए पूरी तरह समर्पित रहते हैं इस राशि के लड़के। अगर इन्हें सच्चा प्यार हो तो पूरी दुनिया को बताने की हिम्मत रखते हैं

स्वभाव से शर्मीले होते हैं इस राशि के लड़के। अगर ये किसी में थोड़ी भी दिलचस्पी दिखाएं तो समझ जाएं कि इनके दिल में फीलिंग्स हैं।

प्यार में रोमांटिक और पार्टनर की हर जरूरत का ख्याल रखने वाले होते हैं इस राशि के लड़के।

सच्चाई और खुले विचारों का समर्थन करते हैं इस राशि के लकड़े। ये अगर प्यार में हों तो उसका इजहार करने से ज़रा भी कतराएंगे नहीं।

रिश्ते में भी आजादी पसंद करते हैं। अगर इन्हें खुशमिजाज पार्टनर मिले तो उसके साथ हमेशा खुश रहते हैं।

इस राशि के लड़के आसानी से किसी की ओर आकर्षित नहीं होते हैं। अगर पसंद करते होंगे तभी बात करेंगे, नहीं तो नपी तुली बात करेंगे।

इस राशि के लड़के रहस्यमयी मिजाज के होते हैं। लेकिन अगर ये किसी को पसंद करते हैं तो उससे बार-बार बात करने के बहाने ढूँढते हैं।

बेहद रोमांटिक होते हैं इस राशि के लड़के। जल्दी किसी पर भरोसा नहीं करते। जिससे प्यार करते हैं उसपर आँख बंद कर विश्वास करते हैं।