आज का राशिफल 24 अक्टूबर 2022: आज दिवाली इन 4 राशिवालों को मिलेगा मां लक्ष्मी और गणपति महाराज का आशीर्वाद

By रुस्तम राणा | Published: October 24, 2022 06:50 AM2022-10-24T06:50:39+5:302022-10-24T06:50:39+5:30

Next

Aaj Ka Rashifal 24 October 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

मेष: आज वैवाहिक जीवन अच्छा बीतेगा। जीवनसाथी के सहयोग से कोई महत्वपूर्ण कार्य को संपन्न कर सकते हैं। घर में खुशियों के दीप जलेंगे।

वृषभ: आज अपने खान-पान का विशेष ध्यान रखें। आज के दिन अनैतिक कार्यों से दूर रहें। आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी, किंतु सेहत में धन खर्च होने की संभावना है।

मिथुन: आज लंबे समय बाद किसी मित्र या रिश्तेदार से मिलना होगा। प्रेम जीवन में सुखद नतीजे मिलेंगे। यदि आप वैवाहिक जीवन में प्रवेश कर चुके हैं तो संतान प्राप्ति के योग बनेंगे। 

कर्क: आज आप कोई कीमती वस्तु खरीद सकते हैं। आपकी चल-अचल संपत्ति बढ़ेगी। आज आपके जीवन में खुशियां आएंगी। मां जी के साथ रिश्ते मधुर बनेंगे। 

सिंह: आज आपके के अंदर भरपूर जोश दिखाई देगा। घरेलु कार्य में अधिक व्यस्त हो सकते हैं, जिससे आप अपने मित्रों के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे। 

कन्या: आज धन से जुड़े मामलों में पूरी सफलता मिलेगी। कहीं से कोई कीमती तोहफा मिल सकता है। आप अपनी संवाद शैली के माध्यम से दूसरे लोगों को प्रभावित करेंगे। कुटुंब में खुशियां आएंगी

तुला: आज परिजनों को एकजुट पाकर मन में खुशी होगी। आप एकाग्र मन से अपना कार्य संपन्न करेंगे। वैवाहिक जीवन में भी आपको सुखद परिणाम प्राप्त हो सकता है। 

वृश्चिक: आज धन से जुड़े मामलों में सफलता नहीं मिलेगी, बल्कि धन अपेक्षा से अधिक खर्च होने की संभावना है। किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। इलेक्ट्रॉनिक गैजेट में धन खर्च होगा।

धनु: आज घर में खुशनुमा माहौल होगा, यह देखकर आपको खुशी होगी। यदि आपने किसी प्रतियोगी परीक्षा में हिस्सा लिया है तो आज आपको खुशखबरी मिल सकती है।

मकर: आज और दिन की अपेक्षा घर में अधिक कामकाज रहेगा। घर की सजावट में अधिक समय जाएगा। आपको कामकाज में किसी तरह की तकलीफ नहीं होगी।

कुंभ: आज मां लक्ष्मी जी का आशीर्वाद प्राप्त होगा। धर्म-कर्म के कार्य में हिस्सा ले सकते हैं। दिन में आज आप थोड़ा थकान महसूस कर सकते हैं। तीर्थ स्थल पर घूमने का मन बनेगा।

मीन: आज ससुराल पक्ष से कोई उपहार प्राप्त हो सकता है। अनैतिक कार्यों में आज के दिन धन खर्च न करें। आप अपने बौद्धिक कौशल से उस समस्या को हराने में कामयाब होंगे।