Rashifal 20 January 2023: आज कुंभ, वृषभ, मिथुन और तुला राशिवाले रहें सावधान, न करें ये गलती, जानें अपना राशिफल

By रुस्तम राणा | Published: January 20, 2023 06:54 AM2023-01-20T06:54:58+5:302023-01-20T06:54:58+5:30

Next

Aaj Ka Rashifal 20 January 2023: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

मेष: आज ऑफिस और नौकरी में आय वृद्धि पदोन्नति के लिए संयोग निर्मित होंगे। माताजी की तरफ से लाभ होगा। ऑफिस में उच्च पदाधिकारियों द्वारा काम की सराहना होगी। अपने जज्बातों पर काबू रखें।  

वृषभ: आज का दिन आपके लिए सुकून देने वाला रहेगा। विरोधी पस्त होंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय बीतेगा। धन की लेनदेन में सावधान बरतने की सलाह दी जाती है। गलत दलील बाजी और वाद-विवाद तथा संघर्ष खड़ा करेंगे।

मिथुन: आज आपको प्रभावशाली व्यक्तियों का सहयोग प्राप्त होगा। जीवनसाथी की किसी बात पर आपको गुस्सा भी आ सकता है। व्यापार क्षेत्र में लाभ होगा। वरिष्ठजनों का आशीर्वाद होगा।

कर्क: आज आपको मिलेजुले परिणाम प्राप्त होंगे। धन संपत्ति में वृद्धि होगी। सर्दी और कफ या फिर बुखार आ सकता है। मानसिक व्यग्रता का अनुभव करेंगे। निषेधात्मक कार्य तथा अनैतिक कामवृत्ति कुमार्ग पर न ले जाए इसका ध्यान रखें।

सिंह: आज आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। तन-मन में स्फूर्ति और प्रसन्नता रहेगी। व्यवसाय में वृद्धि होगी। दलाली, ब्याज, कमिशन द्वारा आपकी आय में वृद्धि होगी। भागीदारी में लाभ होगा। 

कन्या: आज आप अपनी दिनचर्या में बदलाव करेंगे। कारोबार तरक्की को देखकर मन प्रसन्न होगा। वैवाहिक जीवन में आनंद की अनुभूति होगी। भेंट-सौगात की प्राप्ति होगी। मांगलिक अवसरों में उपस्थित होंगे।

तुला: आज आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकता है। सायंकाल में घरवालों के साथ हास्य विनोद हो सकता है। मित्रों के साथ प्रवास का आयोजन करेंगे। आर्थिक मामलों पर अधिक ध्यान देंगे आपको हरेक कार्य में सफलता मिलेगी।  

वृश्चिक: आज संतान की ओर से आपको शुभ समाचार मिलने की संभावना है। आप बेबाकी से अपने विचारों को रखेंगे। कुटुंब में शांति का वातावरण देखने को मिलेगा। परिजनों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।

धनु: आज किसी ऐसे व्यक्तित्व से मुलाकात करेंगे, जो आपको प्रभावित करेगा। विद्यार्थियों के लिए अच्छा दिन है। प्रेमीजनों और प्रिय व्यक्तियों का सानिध्य प्राप्त कर सकेंगे। सामाजिक जीवन में आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी।

मकर: आज आप सहपरिवार किसी समारोह में शामिल हो सकते हैं। विद्यार्थियों के अध्ययन के लिए मध्यम दिन है। स्नेहीजनों और मित्रों के साथ की मुलाकात से आनंद होगा। लंबी दूरी की यात्रा हो सकती है।

कुंभ: आज किसी कीमती वस्तु की खरीदारी कर सकते हैं। आर्थिक बजट को लेकर चिंतित रहेंगे। आपके विचार और व्यवहार में भावुकता अधिक रहेगी। नौकरी में साथी कर्मचारी सहयोग देंगे।

मीन: आज भाग्य आपका साथ देगा। आपकी योजनाएं सफल रूप लेंगी। वैवाहिक जीवन में सुख- संतोष की अनुभूति होगी। पत्नी, पुत्र और बुजुर्गवर्ग की तरफ से लाभ होगा। मित्रों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।