आज का राशिफल 11 अक्टूबर 2022: आज इन 4 राशिवालों के लिए बन रहा है धन योग, आर्थिक पक्ष होगा मजबूत

By रुस्तम राणा | Published: October 11, 2022 06:47 AM2022-10-11T06:47:02+5:302022-10-11T06:47:02+5:30

Next

Aaj Ka Rashifal 11 October 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

मेष: आप अपना आत्मविश्वास फिर से हासिल करेंगे और पूरे समर्पण के साथ काम में लगे रहेंगे। लाइफ पार्टनर से रिश्ते बेहतर होंगे। वह आपको कोई खुशखबरी सुना सकता है।

वृषभ: आज किसी भी कोर्ट केस में फैसला आपके पक्ष में होगा। इससे मन में भी प्रसन्नता बनी रहेगी। वहीं यात्रा करते समय आपको अपने सामान का ध्यान रखना होगा।

मिथुन: आज आपको कुछ अकेलापन महसूस हो सकता है, जिससे आप दुखी भी रहेंगे। कार्यक्षेत्र में किसी तरह की बाधा नहीं आएगी। सरकारी कामकाज पूरे होंगे।

कर्क: आज व्यापार विस्तार की योजना संभव है। ऑफिस में आप अपने कार्य से सबको प्रभावित करेंगे। आपकी प्रोडक्टिविटी में इजाफा होगा। आपका मन धार्मिक कार्यों में लगेगा।

सिंह: आज कारोबारी जातकों को मनोवांछित फल प्राप्त हो सकते हैं। राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों की समाज में बेहतर छवि बन सकती है। शेयर बाजार में सोच समझकर निवेश करना होगा।

कन्या: आज वित्तीय स्थिति में सुधार होगा और आय का एक अतिरिक्त स्रोत भी उत्पन्न हो सकता है। किसी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक खर्चों में बढ़ोतरी संभव है।  

तुला: आज राजनीति से जुड़े लोगों के लिए आज विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी से तालमेल बनता दिखाई देगा। कार्य-व्यापार में कोई महत्व लाभ प्राप्त हो सकता है।

वृश्चिक: आज किसी की मदद से आप परेशानियों को दूर करेंगे। सेहत का ध्यान रखना होगा। कार्यक्षेत्र में प्रतिद्वंद्वियों से तगड़ा कंपटीशन मिल सकता है। अपने क्रोध पर काबू रखें।

धनु: आज आपको कार्यक्षेत्र में बेहतर परिणाम मिलेंगे। वहीं प्रेम संबंधों के लिए भी दिन अच्छा है, लेकिन आपको ऐक्सट्रा मैरिटल अफेयर से बचना होगा। व्यवसाय में अधिक धनलाभ की उम्मीद कर सकते हैं।

मकर: आज भाई-बहनों के साथ हल्की-फुल्की तकरार हो सकती है, लेकिन ये अपनी जिम्मेदारियों को निभाने से पीछे नहीं हटेंगे। घर में माता जी के साथ रिश्ते मधुर होंगे। उनकी सेहत भी दुरुस्त रहेगी।

कुंभ: आज आज आपका मन अध्यात्म की ओर अधिक रहेगा। कार्यक्षेत्र में आप लाभ के लिए भरपूर ऊर्जा लगाएंगे, लेकिन मनोवांछित परिणाम प्राप्त न होने पर निराश भी हो सकते हैं।

मीन: आज आपको मानसिक चिंता, तनाव की शिकायत हो सकती है। आप अपनी बातों से कोई कार्य को निबटाने में सफल होंगे। हालांकि कार्यक्षेत्र में आपसे कोई बड़ी भूल हो सकती है।