आज का राशिफल 10 अक्टूबर 2022: पढ़ें मेष से मीन राशि तक का दैनिक राशिफल, जानें कैसे गुजरने वाला है आज आपका दिन

By रुस्तम राणा | Published: October 10, 2022 07:19 AM2022-10-10T07:19:37+5:302022-10-10T07:19:37+5:30

Next

Aaj Ka Rashifal 10 October 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

मेष: आज परिजनों की सेहत का ध्यान रखना होगा। निजी समस्याओं के कारण दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। खर्च बढ़ेंगे। लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं।

वृषभ: आज किसी दूसरे स्थान पर भी जाना पड़ सकता है। परिवार की समस्याएं बढ़ सकती है। ऑफिस में सीनियर्स के सहयोग से सफलता और लाभ प्राप्त करेंगे। मित्रजनों से भी लाभ हो सकता है।

मिथुन: आज किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है। किसी अच्छे कार्य के लिए बॉस या फिर सीनियर आपकी प्रशंसा कर सकते हैं। पिता जी की सेहत बढ़िया रहेगी।

कर्क: आज व‍िदेश यात्रा के भी योग बन रहे हैं। क‍िसी नए कारोबार का प्रस्‍ताव म‍िल सकता है। व्यावसायिक क्षेत्र में आप के भागीदारों के लिए समय अनुकूल है। आकस्मिक लाभ होने की संभावना है।

सिंह: आज भाई-बहनों से सम्पत्ति को लेकर विवाद की स्थिति बन सकती है। कार्यक्षेत्र में कठिनाई रहेगी। अचानक से कोई कार्य आ सकता है।

कन्या: आज आपका आत्मविश्वास कायम रहेगा, परन्तु आपसी भावनाओं को वश में रखें। परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। ऑफिस में अच्छे परिणाम मिलेंगे। 

तुला: आज माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। आत्मसंयत रहें। लंबे समय से प्रतीक्षारत किसी कार्य के सुखद परिणाम मिलेंगे। आपके वाणी और व्यवहार को संतुलित रखना आवश्यक है। 

वृश्चिक: आज किसी मित्र के सहयोग से भवन या सम्पत्ति से धन की प्राप्ति हो सकती है। नौकरी में तरक्की के योग हैं। संतान के विषय में चिंता रह सकती है।

धनु: आज मानसिक शान्ति रहेगी। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। पिता को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे। मां की सेहत में सुधार होगा। चल अचल संपत्ति में वृद्धि की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। 

मकर: आज किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। शैक्षिक या बौद्धिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। कार्यक्षेत्र में लाभ प्राप्ति के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है।

कुंभ: आज आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। किसी सम्पत्ति पर भाई-बहनों से विवाद की स्थिति बन सकती है। घर में भी सुख-शांति का वातावरण देखने को मिलेगा।