PICS: कांग्रेस प्रत्याशी के लिए फिर प्रचार में उतरीं अभिनेत्री नगमा, कई बार हो चुकी है भीड़ में बदसलूकी

By जनार्दन पाण्डेय | Published: November 24, 2018 08:00 AM2018-11-24T08:00:03+5:302018-11-24T08:00:03+5:30

Next

फिल्म अभिनेत्री व कांग्रेस पार्टी की स्टार प्रचारक नगमा ने उज्जैन उत्तर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी महंत राजेंद्र भारती के समर्थन में रोड शो किया। लेकिन पहले प्रचार के दौरान उनके साथ बदसलूकी घटनाएं आम थीं।

यहां उन्होंने कहा कि, “समाज के सभी वर्गों के हितेषी एकमात्र कान्ग्रे पार्टी हैं और देश में विकार का आधार देने वाली भी कांग्रेस पार्टी हैं इसी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए कांग्रेस प्रत्याशी महंत राजेंद्र भारती ने अपने विधायक कार्यकाल में शहर के विकास के लिए महत्वपूर्ण कार्य करवाए हैं।”

उन्होंने आगे जोड़ा, "इस शहर की गौरवशाली परंपरा को आगे भी वह बढाएँगे जनता इन्हें भरी मतों से विजयी बनाये"।

फिल्म अभिनेत्री नगमा ने कांग्रेस प्रत्याशी महंत राजेंद्र भारती के समर्थन में केडी गेट से रोड शो प्रारंभ किया।

इस दौरान अपार जनसमूह उमड़ पड़ा और जगह-जगह कांग्रेस प्रत्याशी महंत भारती तथा नगमा का पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत किया।

इसके पश्चात् केडी गेट से महंत भारती ने फिल्म अभिनेत्री नगमा के रोड शो में शामिल होकर जनता से संपर्क किया और बाद मे मोहनपुरा चौराहा, नई दिल्ली कॉलोनी पहुंचे।

इसके बाद मोहनपुरा, कुत्ता बावड़ी, मुल्लापुरा सदावल, सीवेज फार्म, क्षिप्रापुरा, नाग तलाई, रणजीत हनुमान, दानीगेट, डगर की घाटी, बिलोटिपुरा, गोंसा दरवाजा, खटिकवाडा तथा बड़ा रोज़ा क्षेत्र में जनसंपर्क किया।

इस जनसंपर्क के दौरान जनता ने महंत भारती को विजयी होने का आशीर्वाद प्रदान किया। उल्लेखनीय है कि अभिनेत्री नगमा पहले भी कांग्रेस प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार करती रही हैं।

लेकिन इसमें उन्हें कई बार बदसलूकी का सामना करना पड़ा है। कई मौकों पर भीड़ का फायदा उठाकर लोगों ने उनके साथ बदसलूकी की कोशिश की। एक दफे अपने ही एमएलए पर भीड़ के दौरान अपने करीब खींचने के भी आरोप लग चुके हैं।