लॉकडाउन के बीच कर्नाटक के पूर्व सीएम कुमारस्वामी के बेटे निखिल ने रेवती से रचाई शादी, देखें तस्वीरें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 17, 2020 02:22 PM2020-04-17T14:22:03+5:302020-04-17T14:22:03+5:30

Next

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश में लगे लॉकडाउन के बीच आज कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जेडीएस नेता एच डी कुमारस्वामी के बेटे निखिल कुमारस्वामी की शादी हुई।

इस शादी की तस्वीरें और वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गई है। निखिल की शादी पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक एम कृष्णप्पा की पोती रेवती से हुई है।

शादी समारोह का आयोजन राजधानी बेंगलुरू से 28 किलोमीटर दूर एक फार्महाउस में किया गया था।

लॉकडाउन के दौरान हुई इस वीआईपी शादी में कोविड-19 (COVID-19) को लेकर जारी दिशा-निर्देश का पालन करने को कहा गया था, लेकिन ऐसा होता हुआ नजर नहीं आया।

दरअसल, शादी सामरोह से जो तस्वीरें सामने आई हैं, उन्हें देखने के बाद यह पता चल रहा है कि दोनों परिवार के सदस्य आस-पास ही खड़े हैं।

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने छह अप्रैल को कहा था कि कोविड-19 के प्रकोप के कारण उनके बेटे निखिल की शादी 17 अप्रैल को निकट पारिवारिक सदस्यों की मौजूदगी में सादगी से होगी।। दोनों परिवारों ने रामनगर के जनपडा लोक के पास एक भव्य शादी समारोह करने का फैसला किया था और उसके लिए तैयारियां जोरों से चल रही थीं।

पहले रामनगर के जनपड़ा लोक के पास एक भव्य शादी समारोह का आयोजन होना था, लेकिन कोरोना वायरस को देखते हुए दोनों परिवारों ने फैसला किया कि निखिल और रेवती की शादी घर पर ही करेंगे क्योंकि यह एक शुभ दिन है।

निखिल की शादी रामनगर के पास 95 एकड़ भूमि पर करने की योजना बनाई गई थी, जिसमें पार्टी के लाखों कार्यकर्ता और शुभचिंतक शामिल होते। उसके बाद बेंगलुरु में भव्य रिसेप्शन आयोजित होना था।