सुहाना खान ने ऐसे मनाया केकेआर की जीत का जश्न, अनन्या पांडे, शनाया संग आईपीएल ट्रॉफी पकड़कर दिए पोज, देखें तस्वीरें

By संदीप दाहिमा | Published: May 28, 2024 05:35 PM2024-05-28T17:35:35+5:302024-05-28T17:35:35+5:30

Next

कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार को आईपीएल 2024 के फाइनल में कमाल का प्रदर्शन किया, केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर चैंपियन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। जीत के बाद शाहरुख खान और गौरी खान और उनकी फैमली ने जीत का जश्न मनाया। (फोटो- इंस्टाग्राम)

इसके साथ ही गौरी खान अपने बेटों आर्यन और अबराम और बेटी सुहाना के साथ स्टेडियम में मौजूद थीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम फीड पर शाहरुख खान के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शाहरुख और गौरी के चेहरे पर मुस्कान है और दोनों आईपीएल 2024 की ट्रॉफी पकड़े हुए मुस्कान बिखेरते नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए गौरी ने लिखा, "विजेता @kkriders (फोटो- इंस्टाग्राम)

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने भी सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर की गई तस्वीर में शाहरुख खान, गौरी खान, सुहाना, अबराम, आर्यन, शनाया कपूर, अनन्या पांडे, पूजा ददलानी और उनकी बेटी के साथ पोज देते देखा जा सकता है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

दूसरी तस्वीर में शाहरुख खान और पूजा के साथ केकेआर की सह-मालिक जूही चावला और उनके पति जय मेहता भी नजर आ रहे हैं। तीसरी तस्वीर में शाहरुख खान, पूजा और केकेआर के मेंटर गौतम गंभीर को ट्रॉफी के साथ पोज देते देखा जा सकता है। तस्वीरें शेयर करते हुए पूजा ने लिखा, "और हम जीत गए!!!!! लव यू @kkriders । (फोटो- इंस्टाग्राम)

शाहरुख खान की केकेआर की बात करें तो टीम ने एक दशक के लंबे इंतजार के बाद ट्रॉफी अपने नाम की। यह आईपीएल में उनकी तीसरी जीत थी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

केकेआर के गेंदबाजों ने सनराइजर्स को हक्का-बक्का कर दिया, मैच एकतरफा नजर आ रहा था। (फोटो- इंस्टाग्राम)

SRH की बैटिंग लाइन-अप को 113 रन पर रोक दिया और जवाब में केकेआर ने केवल 10.3 ओवर में आठ विकेट शेष रहते जीत हासिल कर ली। (फोटो- इंस्टाग्राम)