PHOTOS: महाराष्ट्र के गवर्नर से मिले प्रवासियों को घर भेजने वाले सोनू सूद, राज्यपाल ने कहा- हम करेंगे पूरा सपोर्ट

By अमित कुमार | Published: May 31, 2020 01:29 PM2020-05-31T13:29:38+5:302020-05-31T13:29:38+5:30

Next

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए फरिश्ता बनकर सामने आए हैं। लॉकडाउन की वजह से घर जाने को मजबूर इन मजदूरों को सोनू लगातार घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

हाल ही में महाराष्ट्र के गवर्नर ने भी सोनू सूद से मिलकर उनके इस काम की तारीफ की है। इसके साथ ही उन्हें हर तरह के मदद का आश्वासन भी दिया है।

सोनू ने शनिवार को महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोशियारी से मुलाकात की। इस मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

महाराष्ट्र के गवर्नर के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए गए फोटो के साथ लिखा है, 'फिल्म स्टार सोनू सूद ने शनिवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुंबई में मुलाकात की है।

सोनू सूद ने राज्यपाल को प्रवासियों को घर भेजने और खाना खिलाने के बारे में जानकारी दी है। गवर्नर कोश्यारी जी ने सोनू सूद के अच्छे काम की तारीफ की है और उन्हें पूरा सपोर्ट करने का आश्वासन दिया है।'

ल़ॉकडाउन में अलग-अलग फंसे प्रवासी मजदूरों को सोनू सूद घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। सोनू सूद राज्य सरकार से परमिशन लेकर हर राज्य में प्रवासी मजदूरों के लिए बस चला रहे हैं।

इसके साथ ही वह उनके खाने-पीने का भी खास ख्याल रख रहे हैं। सोनू के इस दरियादिली को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं।