एप्पल के CEO टिम कुक के साथ दिल्ली-कोलकाता का मैच देखने स्टेडियम पहुंचे सोनम कपूर और आनंद आहूजा, देखें तस्वीरें

By हर्ष वर्धन मिश्रा | Published: April 21, 2023 12:44 PM2023-04-21T12:44:26+5:302023-04-21T12:48:00+5:30

Next

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर भले ही इन दिनों फिल्मों में नहीं नजर आ रहीं हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

हाल ही में सोनम कपूर एप्पल के CEO टिम कुक और पति आनंद अहूजा के साथ दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच का मैच देखने स्टेडियम पहुंची। (फोटो: इंस्टाग्राम)

सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टिम और पति आनंद आहूजा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

सोनम कपूर ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि, '#TimCook और पूरी @apple टीम, हम आशा करते हैं कि आपका यहां रहना अच्छा रहा होगा और आप देश में Apple के आउटलुक को प्रोत्साहित करेंगे। आपने अपनी दुनिया बनाने के लिए जो नेक काम किया है, उसके लिए हम बहुत आभारी हैं।' (फोटो: इंस्टाग्राम)

आईपीएल 2023 का 28वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)

बता दें कि एप्पल के सीईओ टिम कुक पिछले काफी समय से भारत में हैं उन्होंने इंडिया में अपने पहले दो रिटेल स्टोर लॉन्च किए। (फोटो: इंस्टाग्राम)

पहला एप्पल स्टोर 18 अप्रैल, मंगलवार को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में खोला है वही दूसरा स्टोर 20 अप्रैल, गुरुवार को दिल्ली के साकेत सेलेक्ट सिटी वॉक मॉल में खुला हैं। (फोटो: इंस्टाग्राम)