Photos: प्रियंका चोपड़ा ही नहीं बल्कि, इन 7 ऐक्ट्रेसेस को भी पसंद आए विदेशी पार्टनर

By ललित कुमार | Published: August 22, 2018 09:53 AM2018-08-22T09:53:01+5:302018-08-22T09:53:01+5:30

Next

प्रियंका चोपड़ा इस समय लागातर अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं हाल ही में प्रियंका ने निक जोनस के साथ रोका सेरेमनी को पूरा किया है, बगता दें निक प्रियंका से करीबन 10 साल छोटे हैं।

तापसी पन्नू की बात करें तो वो भी बैडमिंटन प्लेयर मैथिस बोए को डेट कर रही हैं, बता दें दोनों ने ही अभी तक अपने रिलेशनशिप को सबके सामने एक्सेप्ट नहीं किया है।

प्रीति जिंटा की अफेयर की खबरें नेस वाडिया के साथ खूब चर्चा में रहीं, लेकिन बाद में उन्होंने इंवेस्टमेंट बैंकर जेन गुडनॉफ के साथ शादी करके सबको चौंका दिया था।

श्रुति हासन इस समय थिएटर आर्टिस्ट माइकल कॉर्सेल को डेट कर रही हैं, दोनों को कई बार एक साथ डिनर या लंच के दौरान स्पॉट भी किया गया है।

सेलिना जेटली इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उन्होंने भी ऑस्ट्रियन बिजनेस मैन पीटर हॉग से शादी करके सबको हैरान कर दिया था।

इलियाना डिक्रूज भी फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को करीबन चार सालों से डेट कर रही हैं, इलियाना अक्सर सोशल मीडिया अपनी और पार्टनर की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

श्रिया सरन ने हाल ही में रशियन टेनिस प्लेयर आंद्रेई कोश्चीव से शादी की है, जी हाँ दोनों की शादी मार्च में उदयपुर में हुई थी।

राधिका आप्टे भी यूके बेस्ड बेनडिक्ट टेलर के साथ लिवइन में रहने के बाद साल 2012 में सितम्बर में बेनडिक्ट से कोर्ट मैरिज कर ली थी।