#MeToo: रैचल वाइट ने कहा, साजिद खान ने मुझे 5 मिनट में सिड्यूस करने के लिए कहा था, हो जाएगा सिलेक्शन

By ललित कुमार | Published: October 16, 2018 12:31 PM2018-10-16T12:31:34+5:302018-10-16T12:31:34+5:30

Next

तनुश्री दत्ता के बाद एक के बाद एक एक्ट्रेस मी टू कैंपेन के तहत आवाज उठा रही हैं। जी हां अब हाल ही में एक्ट्रेस रैचल वाइट ने भी डायरेक्टर साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

रैचल वाइट के द्वारा दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने साजिद खान को लेकर कई बातों के खुलासे किए हैं, जिन्हें सुनकर आपको शायद यकीन न हो।

रैचल कहती हैं कि फिल्म हमशकल्स के ऑडिशन के दौरान साजिद ने उन्हें अपने घर पर बुलाया था।

इसके बाद रैचल कहती हैं कि उन्होंने घर पर आने के लिए साजिद को मना किया था, लेकिन साजिद ने उन्हें कहा मेरी मम्मी है घर आप सेफ हो ऐसा कुछ नहीं है।

रैचल जब साजिद के घर पहुची तो साजिद नौकर उन्हें सीधे उन्हें बेडरूम की तरह ले गया। रैचल बताती हैं कि जब वो बेडरूम में पहुंची तो साजिद उनकी चेस्ट की तरफ देख रहे हैं।

इसके बाद साजिद ने रैचल से कहा अपने कपड़े उतारों मुझे आपको 2 पीस में देखना है, इसके बाद रैचल कहती है कि मेरी एजेंसी ने आपको तस्वीरें भेजी हैं।

असल में साजिद ने रैचल से कहा कि मेरी फिल्म में बिकीनी शॉट्स हैं तो मुझे देखना की आपकी बॉडी कैसी है और आपका कम्फर्ट लेवल कैसा है।

इसके बाद रैचल कहती है कि अगर आप कम्फर्ट लेवल की बात कर रहे हो और मेरी फिटनेस चेक करनी है तो आप मुझे अपने ऑफिस में बुलाओ में वहा बिकीनी में परेड करूंगी, लेकिन घर में नहीं।

इसके बाद सारी बातों को साइड में रखने के बाद साजिद रैचल से कहते हैं कि 5 मिनट में मुझे सिड्यूस करो इसके बाद आपका इस फिल्म में सिलेक्शन हो जाएगा, लेकिन रैचल ने इन सब बातों को करने से इंकार किया और वहां से चली गई।