Junglee Trailer: विद्युत जामवाल का एक्शन अवतार, हाथियों से प्यार, देखें कैसा है 'जंगली' का ट्रेलर

By ललित कुमार | Published: March 6, 2019 01:31 PM2019-03-06T13:31:54+5:302019-03-06T13:31:54+5:30

Next

फिल्म 'कमांडो' में अपने स्टंट और एक्शन सीन्स से फैंस को दीवाना बना चुके मशहूर ऐक्टर विद्युत जामवाल की मच अवैटिड फिल्म 'जंगली' का ट्रेलर आज मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया है।

इस ट्रेलर का इंतजार फैंस काफी लंबे समय से कर रहे थे। फिल्म 'जंगली' में विद्युत जामवाल राज का किरदार निभा रहे हैं।

ट्रेलर देखकर साफ पता लग रहा है कि राज का बचपन एलिफेंट रिजर्व में बीता है। यही कारण भी राज का हाथियों के साथ बचपन बीतने के कारण उनसे खास लगाव हो जाता है।

ट्रेलर की शुरुआत में ही विद्युत जामवाल अपने दोस्त 'भोला' यानि हाथी को पुकारते हुए नजर आते हैं।

कई सालों बाद जब विद्युत एलीफैंट रिजर्व लौटता है तो फिर से हाथियों के बीच घुल-मिल जाता है। लेकिन कहानी में मोड़ तब आता है और जब एक शिकारी गिरोह जो हाथियों को मारकर उनके दांत पाना चाहता है ताकि वो मालामाल हो सकें।

राज अपने दोस्त 'भोला' के साथ ही बाकी हाथियों को बचाने की जिम्मेदारी लेता है और फिर शुरू होता है धमाकेदार ऐक्शन और शानदार डायलॉग्स का सिलसिला।

मार्शल आर्ट एक्पर्ट और एक्शन हीरो विद्युत फिल्म 'जंगली' के इस ट्रेलर में अपने ऐक्शन सीन्स से फैंस को एक बार फिर एंटरटेन करते नजर आएंगे।

'जंगली' में विद्युत के साथ ही आशा भट, मकरंद देशपांडे, अतुल कुलकर्णी और पूजा सावंत लीड रोल में हैं।

अमेरिकी फिल्म डायरेक्टर चक रसेल द्वारा निर्देशित इस मूवी को जंगली पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 5 अप्रैल 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

अमेरिकी फिल्म डायरेक्टर चक रसेल इससे पहले 'द मास्क', 'इरेज़र' और 'द स्कोर्पियन किंग' जैसी बेहतरीन फिल्म का निर्देशन भी कर चुके हैं।