बर्थडे स्पेशल: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बनी थीं 'धड़क' गर्ल, अब फिल्म 'तख़्त' और 'कारगिल गर्ल' में दिखेगा जलवा, देखें Pics

By ललित कुमार | Published: March 6, 2019 11:34 AM2019-03-06T11:34:09+5:302019-03-06T11:34:09+5:30

Next

लेजेंडरी एक्ट्रैस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

फिल्म 'धड़क' में जाह्नवी के अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आए थे, इस फिल्म को करण जौहर और अपूर्व मेहता ने प्रोड्यूस किया था।

जाह्नवी कपूर फिल्म 'धड़क' में न सिर्फ अपनी अच्छी एक्टिंग के लिए बल्कि अपने फैशन सेंस के लिए भी काफी फेमस है।

जाह्नवी कपूर का जन्म 6 मार्च 1997 को मुंबई में हुआ था। जाह्नवी ने अपनी पूरी पढ़ाई धीरू-भाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल, मुंबई से की है।

जाह्नवी कपूर को भले ही बचपन से एक्टिंग और मॉडलिंग का शौक रहा हो लेकिन लेजेंडरी एक्ट्रैस श्रीदेवी कभी नहीं चाहती थीं कि उनकी बेटी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखे।

फिल्म 'धड़क' के बाद जाह्नवी कपूर जल्द ही करण जौहर की अपकमिंग पीरियड ड्रामा फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, विकी कौशल, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

जाह्नवी इन दिनों शरण शर्मा की फिल्म 'कारगिल गर्ल' की शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दें कि फिल्म में जाह्नवी पहली महिला फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभा रही हैं।

इस फिल्म पंकज त्रिपाठी जाह्नवी के 'पिता' का किरदार और अंगद बेदी गुंजन के भाई अंशुमन सक्सेना के किरदार में दिख सकते हैं।