2019 में रिलीज़ होंगे इन 6 वेब सीरिज के सेकेंड पार्ट, पढ़ें पूरी जानकारी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 31, 2018 03:14 PM2018-12-31T15:14:49+5:302018-12-31T15:14:49+5:30

Next

1. सेक्रेड गेम्स 2: नेटफ्लिक्स पर इसी साल रिलीज हुई सेक्रेड गेम्स का बुखार लोगों के सिर पर चढ़ कर बोल रहा था। सैफ अली खान और नवाजउद्दीन सिद्दकी पर बनी इस वेब सीरीज में मुंबई के अंडरवर्ल्ड की स्टोरी को दिखाया गया है। नेटफ्लिक्स ने इसके दूसरे सीजन की बात को कंफर्म कर दिया है। बताया जा रहा है कि दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू हो चुकी है। आने वाले 2019 में फैंस के बीच सेक्रेड गेम्स का दूसरा पार्ट रिलीज किया जाएगा।

2. मिर्जापुर 2: 2018 के सबसे बड़े क्राइम ड्रामा मिर्जापुर की चर्चा भी पूरे देश में हो रही है। कालीन भईया और गुड्डू-बबलू की इस काहानी ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। एमजॉन प्राइम पर रिलीज हुए इस वीडियो को भी लोगों ने बेहद पसंद किया था। संस्पेंन्स के इस डोज का दूसरा सीजन भी आपको 2019 में देखने को मिलेगा। मिर्जापुर के मेकर्स ने इस बात को कंफर्म किया है कि इसका सीक्वेल जल्द ही हमारे बीच आएगा जिसकी शूटिंग शुरू हु चुकी है।

3. लव, लस्ट एंड कंन्फयूजन 2: यंगस्टर्स की कंन्फयूजन से भरी जिदंगी, जिसमें लव भी है लस्ट भी की ये स्टोरी भी लोगों को काफी पसंद आई। वीआईयू पर रिलीज हुई इस ओरिजनल वेब सीरीज का दूसरा पार्ट भी इस साल रिलीज होने वाली है। इस स्टोरी में किसी भी लव लाइफ को वुमेन के नजरिए से दिखाया गया है। शायद यही कारण है कि ये शो लोगों को और पसंद आ रहा है। 2019 में इसका सीक्वेल भी हमें देखने को मिलेगा।

4. ब्रीथ 2: एमेजॉन के हाल ही में रिलीज हुए ब्रीथ सीरिज भी लोगों को काफी पसंद आई थी। आर माधवन की इस सीरिज में कई चीजों के ग्रे शेड को दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि 2019 में आने वाले नए सीजन में अभिषेक बच्चन दिखाई देंगे। बताया ये भी जा रहा है कि उन्होंने ऑलरेडी टीम ज्वॉइन कर ली है।

5. गंदी बात 2: एलटी बालाजी की इस सीरिज को काफी मिले-जुले रिव्यूज मिले। किसी ने इस स्टोरी को फेक और भद्दी बताया तो किसी ने इन स्टोरीज को ग्राउंड लेवल पर होने वाली चीजों को रियल बताया है। खैर रिव्यू जैसा भी हो लोगों के बीच ये गंदी बात की बातें होती रही हैं। इसकी पॉपुलैरिटी को देखकर इसका सेकेंड पार्ट बनने की तैयारी हो रही है। 2019 में गंदी बात का दूसरा पार्ट भी देखने को मिलेगा।

6. डैमेज 2: इंडिया की पहली फर्स्ट ग्राउंड ब्रेकिंग सीरिज डैमेज भी लोगों को काफी पसंद आई थी। फीमेल सिरियल किलर पर बनी ये कहानी मिस्ट्री और सस्पेंस से भरी है। बताया जा रहा है कि इसका भी दूसरा पार्ट जल्दी ही आने वाला है। बताया जा रहा है कि नए सीरिज में फ्रेश कास्ट को लिया जाएगा।