मां बनने के बाद चाहत खन्ना को नहीं मिल रहा काम, आर्थिक तंगी झेल रहीं एक्ट्रेस का छलका दर्द

By अनिल शर्मा | Published: June 25, 2021 04:22 PM2021-06-25T16:22:36+5:302021-06-25T16:22:36+5:30

Next

इस सीरीज के जरिए घर पहुंच चुके चाहत खन्ना फिलहाल एक या एक से ज्यादा मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. हाँ, उसके पास अभी कोई नौकरी नहीं है।

चाहत खन्ना फिलहाल एक या एक से ज्यादा मुश्किलों का सामना कर रही हैं। उनके पास अभी कोई नौकरी नहीं है।

चाहत छोटे पर्दे पर वापसी करना चाहती हैं। इसके लिए वह पिछले दो साल से लगातार ऑडिशन दे रही हैं। लेकिन उसके बाद भी उन्हें नौकरी नहीं मिल रही है।

एक्ट्रेस के मुताबिक दो बेटियों की मां होने के नाते कोई भी निर्माता उन्हें काम पर रखने को तैयार नहीं है। बकौल चाहत, निर्माता मुझे बताते हैं कि मेरी मार्केट वैल्यू समाप्त हो गई है। दो बच्चों की मां को पर्दे पर हीरोइन के तौर पर देखने को कोई तैयार नहीं है। इसलिए एक्टिंग की जगह आपको दूसरी नौकरी ढूंढनी चाहिए।

चाहत ने फरहान मिजार से 2013 में शादी की थी। शादी के बाद उनकी बेटियां हुईं। लड़कियों की देखभाल करने के लिए उन्होंने छोटे पर्दे से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था क्योंकि वे बहुत छोटी थीं।

इस बीच, वह अपने पति के साथ अपना पारिवारिक व्यवसाय चला रही थी। 2018 में उनका तलाक हो गया। तब से वह अपने दो बच्चों के साथ अकेली रह रही है।

एक्ट्रेस ने कहा कि बच्चों को पालने के लिए पैसे की जरूरत है। उन्हें काम चाहिए। लेकिन काम नहीं मिलता है। उनके मुताबिक कई लोग उन्हें सलाह देते हैं कि बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर न करें। नहीं तो कोई आपको हायर नहीं करेगा।

चाहत की शादी 2006 में हुई थी, लेकिन शादी के महज 7 महीने बाद ही पति से अलग हो गई थीं। 2013 में, उसने दोबारा शादी की।

बड़े अच्छे लगते हैं सीरीज की वजह से सुर्खियों में आईं थईं। श्रृंखला में उनकी भूमिका को खूब सराहा गया।

कबूल है, कुमकुम: प्यारा सा बंधन, तुझ संग प्रीत लगाई सजना 'और हीरो भक्ति की शक्ति है। इसके साथ ही संजय दत्त की प्रस्थानम फिल्म में दिखाई दी थीं।